बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

व्हाट्सएप मार्केटिंग प्रश्नोत्तर: आपके प्रश्नों के उत्तर दिए गए [23 अक्टूबर]

व्हाट्सएप मार्केटिंग प्रश्नोत्तर: आपके प्रश्नों के उत्तर दिए गए [23 अक्टूबर]

हमारे नवीनतम वेबिनार में, आपके पास व्हाट्सएप मार्केटिंग के बारे में कुछ बेहतरीन प्रश्न थे: यह ईमेल के साथ कैसे काम करता है, कितनी बार संदेश भेजना है और बहुत कुछ। यहाँ उत्तर हैं.

 

केवल 1 वर्ष में, व्हाट्सएप मार्केटिंग के बारे में जागरूकता और मार्केटिंग और सीआरएम टीमों के लिए इसकी क्षमता में भारी वृद्धि हुई है।

 

हमारे नवीनतम वेबिनार के बाद यह हमारे लिए और भी स्पष्ट हो गया - "5 ग्रीष्मकालीन रहस्य: जब आप स्विच ऑफ करते हैं तो अपने ग्राहकों को कैसे स्विच ऑन रखें।" उपस्थित लोगों के पास हमारी टीम के लिए कई विस्तृत, ज्ञानवर्धक प्रश्न थे। 

 

हमें आपके साथ उत्तर साझा करने में खुशी होगी:

 

मुझे कितनी बार व्हाट्सएप संदेश भेजना चाहिए?


व्हाट्सएप दूसरों की तुलना में अधिक निजी चैनल है। हमारा सामान्य नियम एक ही ग्राहक को प्रति माह 2x से अधिक अभियान नहीं भेजना है।

 

लेकिन हमारा सुझाव यह पूछना है कि स्वागत प्रवाह के दौरान उपयोगकर्ता कितनी बार संचार प्राप्त करना चाहता है। अगर उन्हें 2 से ज्यादा पर आपत्ति नहीं है तो आगे बढ़ें। यह उम्मीदें स्थापित करने और उन्हें पूरा करने के बारे में है। फिर आप किसी को निराश नहीं कर सकते.

 

संतुलन को सही बनाए रखने और लंबी अवधि में ग्राहक संबंध बनाए रखने के लिए हमारे अधिकांश ग्राहक ऐसा ही करते हैं।

 

क्या हम ऑप्ट-इन एकत्र करते समय ईमेल को व्हाट्सएप के साथ जोड़ सकते हैं?

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


हाँ। आप "मल्टीस्टेप पॉपअप" सेट कर सकते हैं - एक संयुक्त पॉपअप और ऑप्ट-इन प्रवाह जो एक ईमेल पता मांगता है और एक व्हाट्सएप ऑप्ट-इन प्राप्त करता है।

 

हम अपने ग्राहकों को क्लावियो (हमारा भागीदार) या किसी अन्य टूल के माध्यम से पॉपअप सेट करने की सलाह देते हैं जिसका वे पहले से ही उपयोग कर रहे हैं। हमारे पास अपना स्वयं का पॉपअप टूल है, लेकिन मौजूदा टूल की डिस्प्ले सेटिंग्स को समन्वयित करना आसान हो सकता है।

 

यदि यह क्लावियो या अन्य टूल में स्थापित है, तो हम सक्रिय रूप से चार्ल्स से ऑप्ट-इन अनुरोध ट्रिगर कर सकते हैं।


क्या मुझे ग्राहक विवरण मांगने से पहले डिस्काउंट कोड भेजना चाहिए?


नहीं, हमने ग्राहकों से जो सीखा है, यदि आप उन्हें बाद में इनाम देते हैं तो ग्राहक के प्रश्न का उत्तर देने की अधिक संभावना होती है - अन्यथा आप अपना विवरण देने के लिए उनका प्रोत्साहन हटा देते हैं।

 

जीडीपीआर अनुपालन और व्हाट्सएप के बारे में क्या?


हमारा उत्पाद ग्राहकों को जीडीपीआर के अनुरूप बने रहने में मदद करने के लिए बनाया गया है। हमारा स्वचालित व्हाट्सएप ऑप्ट-इन (जर्नी के माध्यम से) ऑप्ट-इन और ऑप्ट-आउट टाइमस्टैम्प, "जीडीपीआर डिलीट" जैसी सुविधाओं के साथ बनाया गया है, जो ऑप्ट-इन के दौरान जीडीपीआर अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए संकेत देता है और ऑप्ट-आउट कीवर्ड सेट करने की कार्यक्षमता प्रदान करता है। जब उपयोगकर्ता आपको संदेश भेजेंगे तो स्वचालित रूप से ऑप्ट आउट हो जाएगा (आमतौर पर "बंद")।

 

व्हाट्सएप बिजनेस और जीडीपीआर के बारे में और पढ़ें।

 

व्हाट्सएप बिजनेस की लागत क्या है?


यदि आप व्हाट्सएप बिजनेस ऐप का उपयोग करने वाले छोटे व्यवसायी हैं, तो यह मुफ़्त है।

 

यदि आपका व्यवसाय बड़ा है (256 से अधिक संपर्कों के लिए व्हाट्सएप संदेश प्रसारित करना), तो आप चार्ल्स जैसे व्हाट्सएप बिजनेस सॉल्यूशन प्रदाता (बीएसपी) के माध्यम से व्हाट्सएप एपीआई का उपयोग करेंगे।

 

इस मामले में, व्हाट्सएप आपके ग्राहक के साथ प्रति बातचीत (24 घंटों के भीतर) एक छोटी सी कीमत लेता है - जर्मनी में यह लगभग 11 सी है, यह इस पर निर्भर करता है कि किस तरह की बातचीत (विपणन, उपयोगिता, प्रमाणीकरण या सेवा) पर निर्भर करती है। 

 

आप अपने व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म के लिए सदस्यता शुल्क और प्रति वार्तालाप एक अतिरिक्त शुल्क का भुगतान भी करते हैं (जो अच्छा है क्योंकि यह बीएसपी को आपके व्हाट्सएप चैनल बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है)। 

 




2024 में विश्व में सबसे अ...

अंतर्राष्ट्रीय ट्रैवल एजेंस...

और पढ़ें

एपीआई के माध्यम से मल्टीम...

एपीआई-संचालित मल्टीमीडिया मै...

और पढ़ें

सोशल मीडिया के कलाकार...

कभी-कभी जब मैं व्हाट्सएप पर एक ...

और पढ़ें

अधिक गोपनीयता के लिए व्हा...

व्हाट्सएप एक ऐसा फीचर ला रहा ह...

और पढ़ें

संवादात्मक वाणिज्य रणनीति...

एक ईकॉमर्स ब्रांड के रूप में ए...

और पढ़ें

ई-कॉमर्स में एआई-पावर्ड ब...

ई-कॉमर्स परिदृश्य तेजी से विक...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


निःशुल्क व्हाट्सएप मार्केटिंग प्रश्नोत्तर: आपके प्रश्नों के उत्तर दिए गए [23 अक्टूबर] - SecurityCode.in