बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

हम ? आप DMEXCO! आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में हमने यहां सीखा है।

हम ? आप DMEXCO! आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में हमने यहां सीखा है।

हम अभी-अभी कोलोन में DMEXCO 2022 से वापस आए हैं और अभी भी चर्चा में हैं। नए लोग, नए अविष्कार, नई बातचीत। यहां कुछ चीजें हैं जो हमने संवादी वाणिज्य के बाजार के बारे में सीखीं और ब्रांड क्या तलाश रहे हैं।

ए 

डिजिटल मार्केटिंग प्रदर्शनी और सम्मेलन, DMEXCO, यूरोप का अग्रणी डिजिटल मार्केटिंग और तकनीकी कार्यक्रम है। इस वर्ष, 40,000 लोग उपस्थित हुए और 770 वक्ताओं ने डिजिटल मार्केटिंग के वर्तमान और भविष्य के बारे में अपनी अंतर्दृष्टि साझा की। हम सहित.

ए 

चार्ल्स के संस्थापक, एडी ने बताया कि हम "अपने ग्राहकों तक पहुंचें जहां उनके दोस्त हैं" में क्या करते हैं और बिक्री निदेशक, क्रिस और सफलता निदेशक, डेमियन ने व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को कैसे बनाए रखा जाए, इसके बारे में बताया।


हमारे पास पेपर मार्केटिंग से भरा एक कूड़ेदान था जो हमारी टीम को उनके पोस्टबॉक्स में मिला था ताकि ब्रांडों को पेपर-मुक्त व्हाट्सएप मार्केटिंग के लाभ दिखाने में मदद मिल सके। हमारे पास स्टिकर, कॉफी, कंडोम थे ("इतनी सुरक्षित चैट कभी नहीं हुई" (जीडीपीआर और डेटा गोपनीयता पर हमारे फोकस को उजागर करते हुए)) और आपसे व्यक्तिगत रूप से बात करने का मौका पसंद आया। 

ए 

लेकिन हमारे बारे में बहुत हो गया


आपके साथ बातचीत से हमने यह सीखा:

? आपको हमारी विशाल फ़ोन स्क्रीन पसंद आई।इसमें हमारे ग्राहकों और उनके ग्राहकों के बीच वास्तविक व्हाट्सएप वार्तालाप दिखाया गया। रास्ते से गुज़रते समय लोग हमेशा रुककर इसे देखते थे, फिर और अधिक जानने के लिए हमसे बातचीत करने आते थे।

?â?अभी करने के लिए:कभी-कभी हम जो करते हैं वह थोड़ा अमूर्त हो सकता है और इससे इसे जीवन में लाने में मदद मिली - और ग्राहकों के साथ चैट करना कैसा लगता है, इसके करीब पहुंचने में मदद मिली। यह देखने के लिए कि एक ब्रांड और विभिन्न उपयोग के मामलों के रूप में वे आपको किस प्रकार प्रतिक्रिया देते हैं। हम अपने कॉम में अधिक वास्तविक बातचीत को अधिक प्रमुखता से दिखाना चाहते हैं 

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


? आप व्हाट्सएप मार्केटिंग के बारे में तो जानते थे लेकिन इसके बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं थी। यह अभी भी यूरोप में एक नया बाज़ार है और हमने महसूस किया कि हमें लोगों को उनके व्यवसाय के अवसरों और लाभों के बारे में अधिक शिक्षित करने की आवश्यकता है।

?â?अभी करने के लिए: हमें लगता है कि व्हाट्सएप की संभावनाएं हमारे लिए अद्भुत और स्पष्ट हैं, लेकिन हमें बुनियादी बातों के बारे में और अधिक शिक्षा देने की आवश्यकता है: यह क्या है और यह व्यवसायों के लिए क्यों अच्छा है।

ए 

? आप ईमेल पर व्हाट्सएप की आसानी से उत्साहित थे।ब्रांड अभी भी ईमेल में भारी मात्रा में समय और पैसा निवेश कर रहे हैं। जिन ईकॉमर्स प्रबंधकों और संस्थापकों से हमने बात की, वे व्हाट्सएप के साथ तेज़ और अधिक सक्रिय होने के अवसर को लेकर उत्साहित थे। 

?â?अभी करने के लिए:ईमेल अभी भी मिश्रण का हिस्सा हो सकता है, लेकिन हम ईमेल की तुलना में व्हाट्सएप के समय और धन की बचत के साथ-साथ ग्राहक अनुभव और राजस्व सृजन के लाभों को दिखाने के लिए और अधिक करना चाहेंगे। ए 

ए 

? आपमें से कई लोगों को यह एहसास नहीं था कि आप व्हाट्सएप में बेच सकते हैं।जबकि एक विपणन और सहायता चैनल के रूप में व्हाट्सएप के बारे में जागरूकता बढ़ रही है, ब्रांडों को पता नहीं है कि वे सीधे व्हाट्सएप में उत्पाद बेच सकते हैं। वे हमारे ऑनलाइन शॉप एकीकरण या "चैटआउट" फ़ंक्शन को समझ नहीं पाए।

?â?अभी करने के लिए:हमारे प्लेटफ़ॉर्म की वाणिज्य सुविधाओं को आगे बढ़ाएं। विशेष रूप से सबसे शक्तिशाली टूल के रूप में Shopify, WooCommerce और Shopware के साथ हमारा एकीकरण। लोगों को बातचीत को बिक्री में बदलने के बारे में शिक्षित करें। "चैटआउट" का हमारा उपयोग तब तक कम करें जब तक लोग यह न समझ लें कि यह क्या है (इसे ट्रेडमार्क किया जा सकता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप जानते हैं कि यह क्या है!)। इसके बजाय चैटआउट के बारे में सरल शब्दों में बात करें: ग्राहकों को पहले से भरे हुए कार्ट के साथ चेकआउट के लिंक भेजना।


आगे कहाँ? 


हम 17 अक्टूबर को म्यूनिख में न्यू कॉमर्स शिखर सम्मेलन में मेटा, जैक वोल्फस्किन, मावेव, डगलस और अन्य लोगों के साथ बात करेंगे।

ए 

यहां अपना टिकट €199 में प्राप्त करें (या हमसे निःशुल्क ऑनलाइन जुड़ें)।

डेटा रोमिंग क्या है?...

डेटा रोमिंग एक प्रकार की रोमि...

और पढ़ें

मौसी के लिए उपहार विचार -...

हम उन लोगों के लिए अलग-अलग उपहा&#...

और पढ़ें

व्हाट्सएप लीड को ब्रांड ए...

विपणक को भी कभी-कभी अवकाश की आव&#...

और पढ़ें

घर पर आसान स्नो ग्लोब बना...

नए साल की पूर्वसंध्या का प्रत...

और पढ़ें

न्यूजीलैंड में घूमने के ल...

न्यूजीलैंड दुनिया के सबसे आकë...

और पढ़ें

छिपे हुए रत्नों की खोज के...

यदि आप नई जगहों की खोज करने के श&...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें