बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

मूनोवा प्रश्नोत्तर: आपके व्हाट्सएप मार्केटिंग प्रश्नों के उत्तर दिए गए [पूरे वीडियो के साथ]

मूनोवा प्रश्नोत्तर: आपके व्हाट्सएप मार्केटिंग प्रश्नों के उत्तर दिए गए [पूरे वीडियो के साथ]

क्या आप मूनोवा में हमारी बातचीत, "व्हाट्सएप, बातचीत की यात्रा" भूल गए? कोई चिंता नहीं, यहां एक बार फिर व्हाट्सएप मार्केटिंग के बारे में आपके सभी सवालों के जवाब हैं।

 

हमें मार्च में मूनोवा में व्हाट्सएप मार्केटिंग के बारे में बात करके खुशी हुई। मूनोवा एक ऑनलाइन सम्मेलन है जो वाणिज्य में नवीनतम रुझानों का पता लगाता है।

 

इस वर्ष, इसका शीर्षक था: "विपणन और वाणिज्य, आगे क्या?" और इसमें PayPal, Salesforce और charles जैसी कंपनियों की बातचीत शामिल है âºï¸

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


सेल्स डायरेक्टर, क्रिस्टोफर शूबर्ट ने अपनी बातचीत में व्हाट्सएप मार्केटिंग के बारे में बात की, "व्हाट्सएप, बातचीत की यात्रा।"

 

उन्होंने व्हाट्सएप मार्केटिंग के लाभों और इसके उपयोग के मामलों को कवर किया। फिर उन्होंने दिखाया कि हमारे ग्राहक इसका उपयोग कैसे कर रहे हैं - SNOCKS और PURELEI पर ज़ूम करके, दो ग्राहक जो पहले ही व्हाट्सएप के साथ €1 मिलियन से अधिक राजस्व कमा चुके हैं।

 

पूरी बातचीत यहां देखें


यदि आप यह देखना चाहते हैं कि क्या व्हाट्सएप मार्केटिंग आपके व्यवसाय के लिए उपयुक्त है, और क्या चार्ल्स आपको इस चैनल में प्रवेश करने में मदद कर सकता है, तो क्रिस्टोफर की पूरी बातचीत यहां देखें। (यह जर्मन में है, लेकिन आप यूट्यूब पर अंग्रेजी कैप्शन चालू कर सकते हैं):

क्या मैं अपने मानक चेकआउट का उपयोग कर सकता हूँ?


(या बीच में कोई PSP [भुगतान सेवा प्रदाता] है?)

 

कोई पीएसपी नहीं है. आप अपने क्लासिक चेकआउट का उपयोग करते हैं, चाहे Shopify, WooCommerce, या जो कुछ भी आप उपयोग करते हैं उसके माध्यम से। हमारे वाणिज्य टूल के साथ, आप चार्ल्स प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से एक "चैटआउट" लिंक बनाते हैं और इसे अपने ग्राहक को व्हाट्सएप संदेश में भेजते हैं। यह आपके मानक भुगतान पृष्ठ पर ले जाएगा, लेकिन इसमें पहले से ही उत्पाद और/या छूट शामिल होंगे। पहले से भरी हुई गाड़ी की तरह. यदि वे पहले से ही लॉग इन हैं, तो वे केवल 1 क्लिक में खरीदारी कर सकते हैं।

 

साल के अंत तक, व्हाट्सएप के भीतर एक विंडो खोलने की अतिरिक्त सुविधा के साथ, यह और भी आसान हो जाना चाहिए - ताकि आपको खरीदने के लिए ऐप छोड़ना न पड़े। इससे ग्राहकों के लिए खरीदारी का अनुभव और भी आसान हो जाएगा।


ऑनबोर्डिंग में कितना समय लगता है?


यह कुछ ही घंटों में संभव है। लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि ग्राहक कितनी तेजी से लाइव होना चाहता है। और यह तेज़ है यदि व्यवसाय पहले से ही फेसबुक द्वारा सत्यापित है - पृष्ठभूमि में मूल प्लेटफ़ॉर्म के रूप में, आपको पहले यहां अधिकृत होने की आवश्यकता है। मूलतः, ग्राहक हमेशा ड्राइवर की सीट पर होता है।

 

क्या कोई रूपांतरण मानक हैं?


हम रूपांतरण दर मापते हैं, हाँ। लेकिन सबसे बढ़कर, हम प्रति प्राप्तकर्ता राजस्व (आरपीआर) मापते हैं। उदाहरण के लिए, 2022 में, SNOCKS ने औसतन 1.58 RPR कमाया। और यह तिमाही-दर-तिमाही बढ़ता गया क्योंकि हमने परिणामों को बढ़ावा देने की नई संभावनाओं की खोज की। हम प्रति ग्राहक लागत (सीपीसी) और आरओसीएस (अभियान खर्च पर राजस्व) का भी उपयोग करते हैं।

कौन सी कंपनियां व्हाट्सएप न्यूज़लेटर्स का उपयोग करती हैं?


हमारा अनुभव है कि व्हाट्सएप ईकॉमर्स और रिटेल स्टोर जैसे बी2सी और डी2सी व्यवसायों के लिए विशेष रूप से अच्छा काम करता है। हालाँकि, अधिक से अधिक B2B कंपनियाँ हमारे पास आ रही हैं। दिन के अंत में, यह इस चैनल की मांग वाला ग्राहक आधार होने के बारे में है। व्हाट्सएप लोगों को मार्केटिंग अभियानों में शामिल करने, ग्राहकों को बारीकी से विभाजित करने और मार्केटिंग ऑटोमेशन के साथ राजस्व बढ़ाने के लिए उत्कृष्ट है। ये विशेष रूप से तब शक्तिशाली होते हैं जब आपके पास कोई भौतिक उत्पाद होता है। और ऐसा कोई "नियम" नहीं है कि आपके पास औसत ऑर्डर मूल्य [एओवी] 30 या 300 होना चाहिए... यह बहुत भिन्न होता है। कई अलग-अलग उपयोग के मामले हैं। [हमारे ग्राहकों की सफलता की कहानियाँ देखें।]

 

सामग्री बनाम ऑफ़र कितना महत्वपूर्ण है?


यह महत्वपूर्ण है, लेकिन यह कहना मुश्किल है कि वास्तव में क्या काम करता है, या सटीक आंकड़े देना मुश्किल है, क्योंकि यह ब्रांड और ग्राहकों के प्रकार पर निर्भर करता है। बिल्कुल ईमेल मार्केटिंग की तरह। लेकिन क्या काम करता है यह जानने के लिए परीक्षण और विभाजन बहुत महत्वपूर्ण हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि आप जो पहला न्यूज़लेटर भेजें वह दिलचस्प सामग्री वाला हो। फिर आप ऑफ़र के साथ दूसरा अभियान उन लोगों को भेज सकते हैं जो पहले अभियान से जुड़े हुए हैं - क्योंकि आप जानते हैं कि आपके ब्रांड में किसकी रुचि है। यह सीखना कि किस प्रकार की सामग्री सर्वोत्तम है, ब्रांडों के लिए निरंतर सीखने वाली बात है। 

क्या आप क्लावियो के साथ एकीकृत हैं?


हां, हम क्लावियो के साथ एकीकृत हैं, ताकि आप व्हाट्सएप संदेश भेजने के लिए इवेंट-आधारित ट्रिगर्स का उपयोग कर सकें - जैसे छोड़ी गई कार्ट और स्टॉक में वापस आने वाली सूचनाएं। इनके लिए, हमने पाया कि व्हाट्सएप रूपांतरण दर को कहीं अधिक बढ़ाता है। [चार्ल्स एकीकरण पर और देखें।]

 

आप किसी को कितने न्यूज़लेटर भेज सकते हैं?


यहां कोई ठोस उत्तर देना कठिन है - जैसे कि आपको प्रति माह ठीक 3 या 5 भेजना चाहिए। ब्रांड को यह तय करने की ज़रूरत है कि चैनल किस लिए है और उनके ग्राहक किस प्रकार की सामग्री प्राप्त करना चाहते हैं। हम यहां लोगों को बहुत अच्छा मार्गदर्शन दे सकते हैं। हम जो कह सकते हैं वह यह है कि कंपनियां तेजी से व्हाट्सएप की ओर बढ़ रही हैं, और जो लोग अब ऐसा नहीं करते हैं वे चूक रहे हैं।


आप लोगों को व्हाट्सएप पर भरोसा कैसे दिलाते हैं?


ऐसे व्यक्तिगत स्थान में विश्वास महत्वपूर्ण है। उम्मीद है कि उन्हें पहले से ही ब्रांड पर भरोसा है इसलिए वे इसके व्हाट्सएप चैनल से जुड़ना चाहते हैं। लेकिन ट्विटर में ब्लू टिक की तरह ग्रीन टिक वेरिफिकेशन भी है। तब ग्राहक देख सकते हैं, ठीक है, यहाँ एक कंपनी है जिस पर मैं भरोसा कर सकता हूँ। इसके अलावा, ब्रांडों को उस भरोसे का सम्मान करना होगा जो किसी ने उन्हें चुनने के द्वारा दिया है, और "STOP" जैसे ट्रिगर शब्द के साथ बाहर निकलने का एक आसान तरीका प्रदान करते हैं - हालांकि ऐसा शायद ही कभी होता है जब ब्रांड इसे सही तरीके से करते हैं। वैयक्तिकरण और विभाजन भी महत्वपूर्ण हैं। हम ग्राहकों को दृढ़तापूर्वक सलाह देते हैं कि वे 100,000 लोगों को बड़ी मात्रा में संदेश न भेजें, बल्कि सावधानीपूर्वक विभाजित करें। प्रासंगिक अभियान केवल सही दर्शकों को भेजें।

 किस क्लाइंट के पास सबसे बड़ा व्हाट्सएप चैनल है?


शीर्ष 5 में जर्मनी में SNOCKS, PURELEI, ABOUT YOU और MediaMarkt और इटली में Baro कॉस्मेटिक्स होंगे।  

 

उनके कितने सब्सक्राइबर हैं?


6 आंकड़े.

क्या व्हाट्सएप फ्लो बिल्ड...

परिचय

जैसे-जैसे ऑनलाइन व्यव...

और पढ़ें

व्हाट्सएप मार्केटिंग एजें...

व्हाट्सएप मार्केटिंग एजेंसी...

और पढ़ें

मकर राशि के व्यक्ति के लि...

मकर राशि के व्यक्ति के लिए उपह...

और पढ़ें

रंग क्या अर्थ व्यक्त करते...

दरअसल, हर रंग की अपनी खूबसूरती &#...

और पढ़ें

बच्चों के लिए 40 प्यार भर...

इस दुनिया में सबसे खूबसूरत ची...

और पढ़ें

व्हाट्सएप बिजनेस अकाउंट क...

डीटीसी ईकॉमर्स ब्रांडों के लì...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें