बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

आपको अभी व्हाट्सएप मार्केटिंग शुरू करने की आवश्यकता क्यों है [2024]

आपको अभी व्हाट्सएप मार्केटिंग शुरू करने की आवश्यकता क्यों है [2024]

क्या आप व्हाट्सएप मार्केटिंग के "मुख्यधारा" बनने का इंतजार कर रहे हैं? ब्रेकिंग: यह पहले से ही है. यहां और भी कारण बताए गए हैं कि आपको 2024 में व्हाट्सएप मार्केटिंग टूल के साथ शुरुआत करनी चाहिए। जब ​​चार्ल्स व्हाट्सएप मार्केटिंग टूल खरीदने की बात आती है, तो हम दो मुख्य प्रकार के लोगों को हमारा उत्पाद खरीदते हुए देखते हैं:

 

सबसे पहले, व्हाट्सएप मार्केटिंग मावेरिक्स


ये वे लोग हैं, जो अक्सर नवोन्वेषी नए ब्रांडों के संस्थापक या सीएमओ होते हैं जो नई चीजों को आज़माने के लिए जीते हैं।

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका

 

वे यूरोप में व्हाट्सएप मार्केटिंग के आगमन और लोगों के फोन पर तुरंत देखे जाने के अवसर को लेकर उत्साहित हैं।

 

वे समस्याएँ नहीं, संभावनाएँ देखते हैं।

 

उनका मानना ​​है कि जोखिम का फल मिलता है और किसी अन्य से पहले नए चैनलों के साथ शुरुआत करने से उन्हें प्रोत्साहन मिलता है। वे जानते हैं कि अग्रणी होने से न केवल अतिरिक्त राजस्व मिलता है, बल्कि उद्योग में प्रचार और बोलने के अवसर भी आकर्षित हो सकते हैं और... कौन जानता है और क्या?

 

भविष्य व्हाट्सएप है और वे इसका एक हिस्सा चाहते हैं।

 

हम फैशन से लेकर भोजन, फर्नीचर से लेकर सौंदर्य तक, विभिन्न उद्योगों में अपने ग्राहकों के बीच ऐसे कई उपभोक्ता ब्रांडों की गिनती करते हैं। उदाहरण के लिए, SNOCKS, हे मार्ली, बियर्स विद बेनिफिट्स, ओट्सोम, पफ़रडेगोल्ड, वुडबूम, वेनेज़ियानिको पर एक नज़र डालें।


दूसरा, व्हाट्सएप मार्केटिंग पर नजर रखने वाले


ये मध्य-बड़े ब्रांडों और उद्यमों में मार्केटिंग और सीआरएम टीमों में काम करने वाले लोग होते हैं।

 

वे शायद कुछ अधिक अनुभवी और अधिक सावधान हैं। उन्होंने देखा है कि सम्मेलनों में व्हाट्सएप को एक अद्भुत मार्केटिंग चैनल के रूप में प्रस्तुत किया जाता है (शायद हमारे द्वारा ओएमआर पर भी)।

 

वे इसकी संभावनाओं को लेकर उत्साहित हैं। लेकिन वे सतर्क भी हैं.

 

वे अभी भी व्हाट्सएप की परिपक्वता को लेकर आश्वस्त नहीं हैं। उनका मानना ​​है कि यह बहुत अधिक काम हो सकता है और वर्तमान विपणन कार्यों को बाधित कर सकता है। वे व्हाट्सएप मार्केटिंग की लागतों या व्हाट्सएप मार्केटिंग मेट्रिक्स को कैसे सेट अप करें, इसे पूरी तरह से नहीं समझते हैं जैसा कि वे ईमेल जैसे अन्य अधिक परिचित चैनलों में करते हैं।

 

वे उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब यह आसान हो जाएगा और वे सुरक्षित रूप से व्हाट्सएप मार्केटिंग टूल खरीद सकते हैं और बिना किसी जोखिम के वार्तालाप वाणिज्य शुरू कर सकते हैं। 

 

यह व्हाट्सएप देखने वालों के लिए है


हमें एहसास है कि व्हाट्सएप सॉफ्टवेयर खरीदना एक बड़ा फैसला है। यह लागत, व्यवसाय और व्यक्तिगत जोखिम और कुछ अनिश्चितताओं के साथ आता है। हम जानते हैं कि यह जितना तर्कसंगत निर्णय है उतना ही भावनात्मक भी।

 

लेकिन दुख की बात है कि हम कंपनियों को राजस्व और मान्यता से चूकते हुए देखते हैं क्योंकि वे ऐसे टूल में निवेश करने के लिए बहुत लंबा इंतजार करते हैं जो उन्हें व्हाट्सएप मार्केटिंग के साथ शुरुआत करने की अनुमति देगा। 

 

यह दुखद है क्योंकि यह चलाने में आसान मार्केटिंग चैनल है, और बहुत अधिक रिटर्न (प्रत्येक अभियान पर लगभग 6-8x) लाता है। और क्योंकि तकनीक कई लोगों की समझ से कहीं अधिक परिपक्व है।

 

अबाउट यू और डर्मेलोगिका जैसे एंटरप्राइज़ ग्राहक पहले ही बड़े उपभोक्ता ब्रांडों के लिए व्हाट्सएप के महत्व को साबित कर चुके हैं। जोखिम अब छोटा है.

 

हम आपको यह समझने में मदद करना चाहते हैं कि आप इस क्षेत्र में एक प्रर्वतक बनकर राजस्व और मान्यता (और रिश्ते) दोनों को कैसे बढ़ावा दे सकते हैं। और, इससे भी बुरी बात यह है कि व्हाट्सएप का इंतजार करना आपके व्यवसाय के लिए और भी बड़ा जोखिम हो सकता है।


इस लेख में आप क्या सीखेंगे


बाद में शुरू करने के बजाय पहले शुरू करने के लाभों को समझने में आपकी मदद करने के लिए, लेख में हम शामिल हैं:

व्हाट्सएप मार्केटिंग टूल के साथ जल्दी शुरुआत करने से व्यवसायों को कैसे लाभ हो सकता है:हम इस बारे में गहराई से जानेंगे कि ब्रांडों (विशेष रूप से जर्मनी में) के लिए बाड़ से बाहर निकलना और व्हाट्सएप मार्केटिंग शुरू करना एक अच्छा विचार क्यों है 

व्हाट्सएप मार्केटिंग सॉफ्टवेयर में जल्दी निवेश करने से आपके करियर को कैसे फायदा हो सकता है:व्यावसायिक लक्ष्यों से परे, हम इस बात पर चर्चा करते हैं कि कैसे अपने साथियों के सामने एक नया चैनल लागू करना व्यक्तिगत विभेदक हो सकता है जिसे आपको मुश्किल रोजगार के समय में खड़ा होना चाहिए।

व्हाट्सएप मार्केटिंग सॉफ़्टवेयर के जोखिम पहले से कम क्यों हैं:हम आपको व्हाट्सएप सॉफ़्टवेयर की वर्तमान स्थिति बताते हैं और समझाते हैं कि यह अब जीडीपीआर, एकीकरण और आरओआई परिप्रेक्ष्य से एक सुरक्षित निवेश क्यों है

आपको व्हाट्सएप मार्केटिंग टूल से कितनी जल्दी शुरुआत करनी चाहिए:हम बताते हैं कि आपको ब्लैक फ्राइडे 2024 से पहले क्यों जाना चाहिए

व्हाट्सएप मार्केटिंग टूल को लागू करने की समयसीमा:हम आपको एक यथार्थवादी योजना देते हैं कि व्हाट्सएप सॉफ्टवेयर के साथ जुड़ने में कितना समय लगेगा, जानें  

कैसे चार्ल्स का व्हाट्सएप मार्केटिंग समाधान आपको गेम में आगे रखता है (और आपको बेहतर आरओआई अर्जित कराता है):हम आपको इस बात पर ले चलते हैं कि क्यों हमारा व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म विशेष रूप से उद्यमों के लिए स्थिरता, दक्षता और दीर्घकालिक सफलता सुनिश्चित करने के लिए सबसे अच्छा है।

क्या अन्य लोग व्हाट्सएप स...

चूंकि व्हाट्सएप पर पत्राचार ç...

और पढ़ें

पुरुष प्रेमी के लिए जन्मद...

क्या आप अपने जीवन के प्यार को उ&#...

और पढ़ें

अधिक गोपनीयता के लिए व्हा...

व्हाट्सएप एक ऐसा फीचर ला रहा ह...

और पढ़ें

इनके साथ बातचीत: नए जॉइनर...

फरवरी में नए जुड़ने वाले! हमने &#...

और पढ़ें

व्हाट्सएप स्टेटस पर हाई-क...

क्या आप निम्न-गुणवत्ता वाली छ...

और पढ़ें

ब्लैक फ्राइडे 2024 के लिए...

ब्लैक फ्राइडे और साइबर सोमवाë...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें