बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

नया व्हाट्सएप बिजनेस फीचर नोट लेने की क्षमताओं को बढ़ाता है

नया व्हाट्सएप बिजनेस फीचर नोट लेने की क्षमताओं को बढ़ाता है

व्हाट्सएप का नया व्हाट्सएप बिजनेस फीचर आपको नोट्स में संदेश जोड़ने, आपके वर्कफ़्लो को सुव्यवस्थित करने और दक्षता बढ़ाने की सुविधा देता है। एसएमई के लिए बिल्कुल सही. जानें कि यह क्या है और यह कैसे काम करता है।


मेटा ने अपने व्हाट्सएप बिजनेस ऐप के लिए एक गेम-चेंजिंग फीचर पेश किया है, जो उपयोगकर्ताओं को ऐप के भीतर सीधे नोट्स में संदेश जोड़ने की अनुमति देता है।


यह संवर्द्धन छोटे और मध्यम व्यापार मालिकों के लिए संचार और संगठन को सुव्यवस्थित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो ग्राहकों के साथ जुड़ने और अपने संचालन का प्रबंधन करने के लिए व्हाट्सएप बिजनेस ऐप का उपयोग करते हैं।


टाइपी-चैटतो आप जानते हैं: यह नई सुविधा अपने फोन का उपयोग करने वाले व्हाट्सएप बिजनेस ऐप उपयोगकर्ताओं के लिए है, और यह हमारे ग्राहकों पर लागू नहीं होती है: व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई उपयोगकर्ता। ये बड़े व्यवसाय हैं जो समृद्ध सुविधाओं, शक्तिशाली स्वचालन और विश्लेषण के साथ हमारे डेस्कटॉप प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करते हैं। व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई के बारे में अधिक जानने के लिए यहां जाएं।


यह नया व्हाट्सएप बिजनेस फीचर क्या करता है?

व्हाट्सएप बिजनेस ऐप में नया फीचर (व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई नहीं) उपयोगकर्ताओं को विशिष्ट संदेशों का चयन करने और उन्हें एक समर्पित नोट्स टैब में सहेजने में सक्षम बनाता है।


यह व्यवसायों के लिए ऐप के पारिस्थितिकी तंत्र को छोड़े बिना ग्राहक अनुरोधों, ऑर्डर विवरण या महत्वपूर्ण अनुस्मारक को ट्रैक करने के लिए विशेष रूप से उपयोगी हो सकता है।


इन नोटों को तुरंत वापस संदर्भित करने की क्षमता प्रतिक्रिया समय में सुधार कर सकती है और ग्राहक सेवा को बढ़ा सकती है।


नए व्हाट्सएप बिजनेस "मैसेज टू नोट्स" फीचर का उपयोग कैसे करें

इस सुविधा का उपयोग करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को बस एक संदेश पर लंबे समय तक प्रेस करना होगा और इसे नोट्स में जोड़ने का विकल्प चुनना होगा।


व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


ये नोट्स ऐप के भीतर पहुंच योग्य हैं और इन्हें समय के साथ संपादित या जोड़ा जा सकता है, जो व्यवसाय संचालन के लिए महत्वपूर्ण जानकारी और इंटरैक्शन को प्रबंधित करने का एक गतिशील तरीका प्रदान करता है।


यह नई सुविधा कहां उपलब्ध है?

यह सुविधा वर्तमान में केवल भारत सहित कई देशों में व्हाट्सएप बिजनेस ऐप पर उपलब्ध है, जो व्हाट्सएप के सबसे बड़े बाजारों में से एक है। और केवल बीटा परीक्षकों के लिए.


इसे विशेष रूप से उन व्यावसायिक उपयोगकर्ताओं के लिए ऐप की कार्यक्षमता बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिन्हें संचार प्रबंधित करने के लिए कुशल टूल की आवश्यकता होती है।


क्या यह व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई का उपयोग करने वाले बड़े व्यवसायों पर लागू होता है?

नहीं, यह अपने फोन पर व्हाट्सएप बिजनेस ऐप का उपयोग करने वाले छोटे व्यवसायों के लिए है।


बड़े व्यवसाय व्हाट्सएप बिजनेस गतिविधियों को डेस्कटॉप यूजर इंटरफेस पर प्रबंधित करते हैं, जो चार्ल्स जैसे व्हाट्सएप बिजनेस सॉल्यूशन प्रदाता द्वारा प्रदान किया जाता है।


हम बर्लिन में स्थित एक मेटा पार्टनर हैं जो समृद्ध कार्यक्षमता, स्वचालन, विश्लेषण और विशेषज्ञता के साथ एक शक्तिशाली व्हाट्सएप मार्केटिंग प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है।

व्हाट्सएप बिजनेस अकाउंट क...

दुनिया भर में दो अरब से अधिक लो&#...

और पढ़ें

चैट फ़िल्टर के साथ संदेशो...

व्हाट्सएप खोलना और सही बातचीê...

और पढ़ें

सास के लिए मातृ दिवस उपहा...

मदर्स डे आते ही उपहारों की तला...

और पढ़ें

आप कितने कैज़ुअल हो सकते ...

जैसे-जैसे ब्रांड व्हाट्सएप पë...

और पढ़ें

अमेरिका में देखने लायक सब...

दुनिया में शायद ही कोई अन्य दे...

और पढ़ें

आपकी व्हाट्सएप बिजनेस लाग...

मेटा को ब्रांड्स के लिए व्हाट...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें