बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

व्हाट्सएप मार्केटिंग मास्टर्स: बेअर्स विद बेनिफिट्स से व्हाट्सएप सीआरएम के लिए सर्वोत्तम अभ्यास

व्हाट्सएप मार्केटिंग मास्टर्स: बेअर्स विद बेनिफिट्स से व्हाट्सएप सीआरएम के लिए सर्वोत्तम अभ्यास

आप व्हाट्सएप अभियानों का स्थानीयकरण कैसे करते हैं? आप CRM टीम में WhatsApp चैनल कैसे प्रबंधित करते हैं? अनिका हिमबॉर्न, बियर्स विद बेनिफिट्स ने व्हाट्सएप मार्केटिंग में महारत हासिल करने के 1 साल के दौरान अपनी अंतर्दृष्टि साझा की।


केस स्टडी के लिए अपने ग्राहकों से बात करना हमेशा खुशी की बात होती है।


ये अनुभवी सीआरएम मार्केटिंग मैनेजर, सेल्स लोग, ईमेल मैनेजर और संस्थापक व्हाट्सएप के बारे में और अधिक उत्साहित हो जाते हैं क्योंकि वे बात करते हैं - उनके द्वारा चलाए गए अभिनव अभियान, ग्राहकों के साथ की गई हार्दिक बातचीत, उनके द्वारा की गई व्यावसायिक सीख बनाया। ..


और अभी तक, वहाँ पर कोई सर्वोत्तम अभ्यास सलाह उपलब्ध नहीं हैसीआरएम या मार्केटिंग टीम में व्हाट्सएप को कैसे सफल बनाएं और व्हाट्सएप चैनल को कैसे प्रबंधित करें (अभी तक)।


यह समझने योग्य है - यह एक आजमाया हुआ लेकिन परखा हुआ क्षेत्र नहीं है।


लेकिन सभीव्हाट्सएप मार्केटिंग सर्वोत्तम अभ्यास सलाहआपको अस्तित्व की आवश्यकता है: यह सिर्फ हमारे ग्राहकों के दिमाग में है।


ये यूरोप भर के ब्रांड हैं जिन्होंने व्हाट्सएप के साथ काम करने के लिए मजबूत रणनीतियाँ और ठोस, स्थिर, सफल तरीके स्थापित किए हैं। वे व्हाट्सएप मार्केटिंग में अग्रणी रहे हैं और 1-2 वर्षों से व्हाट्सएप और चार्ल्स व्हाट्सएप प्लेटफॉर्म को आगे बढ़ा रहे हैं।


इसलिए हम अपने ग्राहक व्हाट्सएप टिप्स और ज्ञान को आपके साथ साझा करना शुरू करने जा रहे हैं। समृद्ध अंतर्दृष्टि आपको कहीं और आसानी से नहीं मिल सकती - और यह सुनिश्चित करेगी कि आप व्हाट्सएप के साथ सबसे सफल तरीके से शुरुआत करें।


हमें उम्मीद है कि आपको यह उपयोगी लगेगा - चाहे आप पहले से ही एक व्हाट्सएप चैनल चलाते हों या एक शुरू करने के बारे में सोच रहे हों


अनिका के बारे में

अनिका हिमबॉर्न, निदेशक वाणिज्यिक सफलता और नियंत्रण, बियर्स विद बेनिफिट्स: अनिका ने बियर्स विद बेनिफिट्स में 3 वर्षों तक काम किया है।


यहां बताया गया है कि कैसे अनिका और उनकी टीम ने ग्राहकों को खुश करने और राजस्व बढ़ाने के लिए एक सफल व्हाट्सएप रणनीति बनाई है:

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


व्हाट्सएप अभियानों को स्थानीयकृत कैसे करें

हम हर देश में लगभग एक जैसे ही अभियान चलाते हैं। अंतर यह है कि आप किन उत्पादों पर ध्यान केंद्रित करते हैं (आपको यहां अपनी बाजार मांग जानने की जरूरत है), और आप ग्राहकों से कैसे संपर्क करते हैं।


?? उदाहरण के लिए, इटली में आपको जो जानकारी दी जा रही है उस पर आपको अधिक स्पष्ट होना होगा। वे जानना चाहते हैं कि प्रमोशन कैसे काम करता है, वे जानना चाहते हैं कि पार्सल कब आएगा, वे जानना चाहते हैं कि डिलीवरी करने वाला कौन है :) वे सारी जानकारी पाने के लिए बहुत उत्सुक हैं। और निस्संदेह, हमारे इतालवी ग्राहक हमेशा और किसी भी समय बचत करना पसंद करते हैं।


?? जर्मनी में लोग हमें जानते हैं. यह हमारी पहली डीटीसी दुकान थी और हमारे पास एक बहुत ही वफादार ग्राहक आधार है जो हमें काफी समय से जानता है। प्रचारात्मक तर्कों का उपयोग करने के अलावा, हम उत्पाद के लाभ पर भी बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं, कि यह व्यक्तिगत सौंदर्य की आवश्यकता को कैसे पूरा कर सकता है। इसके अलावा, जर्मन लोग अधिक धैर्यवान होते हैं और विषयों पर ज्यादा दबाव नहीं डालते हैं। तो यही वह है जिसे हम अपने संचार में शामिल करते हैं।


?? फ़्रांस में आपको ग्राहकों से संपर्क करने के तरीके में थोड़ा अधिक औपचारिक, अधिक सूक्ष्म होना होगा। अन्य देशों की तरह इतना अनौपचारिक या आपके सामने नहीं। पूरी तरह से "अभी खरीदें और आपको 50% छूट मिलेगी!" करने से बचें।

इस वर्ष व्हाट्सएप मार्केट...

चारों ओर एक नज़र रखना। आपने शा...

और पढ़ें

वर्चुअल फ़ोन नंबर के साथ ...

अपने उपयोगकर्ता के अनुकूल इंé...

और पढ़ें

भाईचारे की बातें, 50+ सबस...

दुर्भाग्य से, जीवन हमेशा सुखद ...

और पढ़ें

पायथन का उपयोग करके व्हाट...

नमस्कार, तकनीकी उत्साही! आज, मै&#...

और पढ़ें

नकली स्नैपचैट: 7 चौंकाने ...

नकली स्नैपचैट खाते अधिक प्रचë...

और पढ़ें

व्हाट्सएप मार्केटिंग प्रश...

हमारे नवीनतम वेबिनार में, आपक...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें