बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

व्हाट्सएप ब्लैक फ्राइडे रणनीति 2024: एकमुश्त सौदों को सर्वकालिक ग्राहकों में कैसे बदलें

व्हाट्सएप ब्लैक फ्राइडे रणनीति 2024: एकमुश्त सौदों को सर्वकालिक ग्राहकों में कैसे बदलें

ब्लैक फ्राइडे!!!! यह रोमांचक है लेकिन सौदे ख़त्म हो जाने के बाद आप ग्राहकों को कैसे आकर्षित बनाए रखते हैं? इस वर्ष व्हाट्सएप को अपनी बीएफसीएम रणनीति में शामिल करें। यहां आपके लिए पूरी रणनीति है.

 

उपभोक्ता ब्रांडों के कैलेंडर में ब्लैक फ्राइडे एक बहुत बड़ी तारीख है - और यह यूरोप और DACH क्षेत्र में हर साल बड़ी होती जा रही है। यहां तक ​​कि जो ब्रांड ब्लैक फ्राइडे (जैसे पेटागोनिया) "नहीं" करते हैं वे भी इस दिन अपने आसपास किसी तरह की हलचल पैदा करने में कामयाब रहते हैं।

 

इस तरह के एक महत्वपूर्ण बिक्री कार्यक्रम के रूप में (यह 2024 में 29 नवंबर है), यह संभावना है कि आपको बड़ी धूम मचाने के लिए एक सभ्य आकार का बजट दिया गया है।

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका

 

लेकिन एक छींटाकशी काफी नहीं है. जब आप अपने ब्रांड के बारे में जागरूकता बढ़ाने में इतना निवेश करते हैं, तो ग्राहकों को लंबे समय तक अपने साथ बनाए रखने के लिए थोड़ा अतिरिक्त बजट जोड़ना क्या समझ में आता है?

 

आख़िरकार, 2024 में सभी उपभोक्ता ब्रांड इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि नए ग्राहकों को आकर्षित करने की तुलना में मौजूदा ग्राहकों को बनाए रखना सस्ता है और व्हाट्सएप मार्केटिंग ग्राहक बनाए रखने में सुधार करने का सबसे अच्छा तरीका है।

 

हमारी मजबूत अनुशंसा है कि आप वही करें जो हमारे ग्राहक करते हैं: 2024 में व्हाट्सएप को अपनी बीएफसीएम (ब्लैक फ्राइडे और साइबर ââमंडे) रणनीति का केंद्र बनाएं। इसे शुरू करने के लिए कभी भी जल्दी नहीं है।


एक मज़ेदार, व्यक्तिगत व्हाट्सएप चैनल का उपयोग करके, आप लंबी अवधि में ग्राहकों को अधिक आसानी से बनाए रख सकते हैं। इसलिए इस वर्ष अधिक लाइक्स, फॉलोअर्स या ईमेल एड्रेस (हालांकि ये उपयोगी हैं) पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, अपना व्हाट्सएप चैनल शुरू करने और बनाने के लिए बीएफसीएम (ब्लैक फ्राइडे और साइबर सोमवार) के आसपास प्रचार का उपयोग करें।

 

आख़िरकार, संभवतः आपके प्रतिस्पर्धी हैं, तो पहले वहां क्यों न पहुंचें?

 

इस तरह, ब्लैक फ्राइडे पर आपके द्वारा शुरू किए गए मज़ेदार रिश्ते भविष्य में प्रतिबद्ध रिश्तों में बदल जाएंगे, जिससे आपको अधिक स्थिर राजस्व मिलेगा और ग्राहक अधिग्रहण की भारी लागत कम हो जाएगी।

 

ब्लैक फ्राइडे क्या है?


सबसे पहले, मूल बातें: ब्लैक फ्राइडे एक डिस्काउंट शॉपिंग दिवस है जिसकी शुरुआत अमेरिका में हुई थी। इस दिन ब्रांड कई उत्पादों पर विशेष डील पेश करते हैं। मूल रूप से प्रौद्योगिकी पर केंद्रित, यह फैशन, भोजन और हर कल्पनीय उद्योग तक फैल गया है। यह आयोजन क्रिसमस की खरीदारी के मौसम की शुरुआत का प्रतीक है

 

ब्लैक फ्राइडे अब DACH क्षेत्र, यूके और अन्य यूरोपीय देशों में उपभोक्ता ब्रांडों (और उपभोक्ताओं) के बीच बहुत लोकप्रिय है।

 

साथ ही, दिन भर कुछ संदेह बढ़ रहा है, कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या सौदे उतने अच्छे हैं जितने बताए जा रहे हैं। कुछ ब्रांड अब ब्लैक फ्राइडे बिल्कुल भी नहीं करने का निर्णय लेते हैं, इसके बजाय कुछ (विशेष रूप से स्वतंत्र खुदरा विक्रेता) चैरिटी कार्य कर रहे हैं।

ब्लैक फ्राइडे 2024 कब है?


इस वर्ष ब्लैक फ्राइडे 29 नवंबर, 2024 को है। साइबर सोमवार 2 दिसंबर, 2024 को है। ब्लैक वीक, ब्लैक फ्राइडे से सप्ताह चलता है।

 

पिछले कुछ वर्षों में यह ब्लैक मंथ के रूप में विकसित हो रहा है, जिसमें छूट और सौदे मुख्य कार्यक्रम से कुछ हफ्ते पहले शुरू होते हैं - भीड़ से बचने और प्रतिस्पर्धियों से पहले वहां पहुंचने के लिए - और बाद में हफ्तों तक चलते रहते हैं।

 

ब्लैक फ्राइडे 2024 के लिए व्हाट्सएप मार्केटिंग क्यों?


अपने प्रतिस्पर्धियों को हराएं (या शामिल हों): व्हाट्सएप बिजनेस ईयू में एक अपेक्षाकृत नया मार्केटिंग चैनल हो सकता है (ब्राजील और भारत जैसे देशों की तुलना में), लेकिन कई इनोवेटिव ब्रांड पहले से ही 4 वर्षों से इसका उपयोग कर रहे हैं। आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आपकी भी वहां उपस्थिति हो क्योंकि हम देख सकते हैं कि एक महत्वपूर्ण जनसमूह तक पहुंचा जा रहा है। और यदि आपकी प्रतिस्पर्धा अभी तक व्हाट्सएप में नहीं है, तो आपके पास उन पर आसान, किफायती बढ़त है।

छुट्टियों से पहले व्हाट्सएप बिजनेस का परीक्षण करें: आप तब तक इसमें पारंगत होना चाहेंगे क्योंकि अधिक से अधिक कंपनियां पहले से ही व्हाट्सएप का अनुभवी होंगी, और ग्राहक भी। सिंगल्स डे इसके लिए बिल्कुल सही दिन है।

उपभोक्ता आपसे व्हाट्सएप पर बात करना चाहते हैं। आपके ग्राहक उन ब्रांडों के साथ आसानी से चैट करने के आदी हो रहे हैं जो उन्हें पसंद हैं और वे जल्द ही आपसे भी इसकी उम्मीद करेंगे।

क्या eSIM सुरक्षित हैं? ल...

प्रौद्योगिकी के विकास में एक ...

और पढ़ें

2024 के लिए 300+ सक्रिय P...

क्या आप PUBG के शौकीन हैं और रोमांé...

और पढ़ें

इनके साथ बातचीत: नए जुड़न...

नया साल, नये लोग! एबोनी, वरिष्ठ व...

और पढ़ें

कैक्टस देखभाल गाइड, कैक्ट...

कैक्टि, जो घर और कार्यालय के वा&#...

और पढ़ें

व्हाट्सएप बिजनेस अकाउंट क...

दुनिया भर में दो अरब से अधिक लो&#...

और पढ़ें

व्हाट्सएप वर्चुअल फोन नंब...

व्हाट्सएप एक एप्लिकेशन है जो ...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें