बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

बिना सिम कार्ड के मोबाइल और टैबलेट पर व्हाट्सएप का उपयोग करना

बिना सिम कार्ड के मोबाइल और टैबलेट पर व्हाट्सएप का उपयोग करना

हम इस लेख में बिना सिम कार्ड के मोबाइल और टैबलेट पर व्हाट्सएप का उपयोग करने के बारे में आपके सवालों का जवाब देंगे। हालाँकि व्हाट्सएप एक बहुत ही प्रभावी एप्लिकेशन है, लेकिन इसे काम करने के लिए एक सिम कार्ड और एक मोबाइल फोन नंबर की आवश्यकता होती है। इस लेख में जो हमने आपके लिए तैयार किया है, हम बिना सिम कार्ड के टैबलेट और फोन पर व्हाट्सएप का उपयोग करने के तरीकों के बारे में बताएंगे। इन तरीकों का उपयोग करने के लिए, आपको Google Play Store से एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा।

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


यदि आपके पास चालू मोबाइल फोन है, तो आप बिना सिम कार्ड के भी आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं। दरअसल, एप्लिकेशन खोलने के लिए आपको स्मार्टफोन की भी जरूरत नहीं है। सबसे पहले, आपको बिना सिम कार्ड वाले अपने मोबाइल फोन में व्हाट्सएप डाउनलोड करना होगा। आपको अपने अन्य डिवाइस पर फ़ोन नंबर दर्ज करना चाहिए और अगला दबाना चाहिए। अपना नंबर चेक करने के बाद आप ओके बटन दबा सकते हैं. एप्लिकेशन आपके सक्रिय डिवाइस पर एक एसएमएस भेजता है। फिर आप संबंधित स्क्रीन पर कोड दर्ज कर सकते हैं।


संक्षेप में, बिना सिम कार्ड के अपने मोबाइल डिवाइस पर व्हाट्सएप का उपयोग करने के लिए, आपके पास एक अन्य सक्रिय डिवाइस होना चाहिए जिस पर आप व्हाट्सएप का उपयोग नहीं करते हैं। आप उस डिवाइस के नंबर से एप्लिकेशन के लिए एक व्यक्तिगत खाता बना सकते हैं। हालाँकि, एसएमएस अनुमोदन साइटों के लिए धन्यवाद, आप इन कठिनाइयों को सहन किए बिना अपने मोबाइल उपकरणों में कोई सिम कार्ड न होने पर भी आसानी से खाता खोल सकते हैं।


आपके पैनल पर सिस्टम द्वारा परिभाषित मोबाइल फोन नंबर के साथ, आप बिना सिम कार्ड वाले मोबाइल फोन या टैबलेट पर व्हाट्सएप अकाउंट बना सकते हैं। संबंधित नंबर दर्ज करने के बाद, सत्यापन कोड तुरंत आपके पैनल पर भेज दिया जाता है। आप पैनल पर प्रतिबिंबित इस सत्यापन कोड को सिस्टम में दर्ज करके एक खाता बना सकते हैं।


सिम कार्ड रहित मोबाइल व्हाट्सएप का उपयोग

बिना सिम कार्ड के मोबाइल व्हाट्सएप का उपयोग करने के बारे में कई अलग-अलग सुझाव हैं। हालाँकि, हमने आपके लिए उनमें से सबसे सुरक्षित और स्वास्थ्यप्रद को व्यक्त किया है। एसएमएस अनुमोदन साइटें उपयोगकर्ताओं को पेश किए जाने वाले नए समाधानों के कारण कई तरह से लाभ प्रदान करती हैं।


बिना सिम कार्ड वाले मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप के उपयोग के लिए धन्यवाद, यदि आप केवल व्हाट्सएप का उपयोग करना चाहते हैं तो आप यह आसानी से कर सकते हैं। इस तरह आपको कोई कॉल नहीं आएगी. व्हाट्सएप सपोर्ट लाइन ने आम तौर पर ऐसी कार्य पद्धति विकसित की है। आप विभिन्न तरीकों को सीखने और उन्हें चरण दर चरण लागू करने के तरीके को समझने के लिए हमारी साइट पर अन्य लेखों का अनुसरण करना जारी रख सकते हैं। हम आपको नवीनतम और विश्वसनीय जानकारी प्रदान करते हैं।

अमेरिका में देखने लायक सब...

दुनिया में शायद ही कोई अन्य दे...

और पढ़ें

Apple वॉच के लिए छह आवश्य...

जब से मुझे LTE के साथ मेरी Apple वॉच मिल...

और पढ़ें

व्हाट्सएप के माध्यम से सं...

इंस्टेंट मैसेजिंग (आईएम) सेवा...

और पढ़ें

मिथुन महिला को कौन से उपह...

मिथुन महिला, जो हमेशा अपने बेह...

और पढ़ें

अपने प्रेमी से पूछने के ल...

जब आप किसी नए प्रेम संबंध की शु&#...

और पढ़ें

क्या eSIM सुरक्षित हैं? ल...

प्रौद्योगिकी के विकास में एक ...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें