बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

ब्लैक फ्राइडे 2024 के लिए व्हाट्सएप मार्केटिंग क्यों?

ब्लैक फ्राइडे 2024 के लिए व्हाट्सएप मार्केटिंग क्यों?

ब्लैक फ्राइडे और साइबर सोमवार के लिए व्हाट्सएप मार्केटिंग का उपयोग करने के बारे में सोच रहे हैं? यदि आपको अभी भी कुछ समझाने की आवश्यकता है, तो यहां बताया गया है कि आपको अब व्हाट्सएप पर क्यों नहीं रुकना चाहिए। 

 

2021 में, हमारे 10 ग्राहकों ने 23 व्हाट्सएप अभियान भेजे और कुल €21k राजस्व अर्जित किया। प्रति प्राप्तकर्ता राजस्व 1.70 यूरो था। अकेले SNOCKS ने इसमें से 15k कमाए।

 

2022 में, उन्होंने इन आंकड़ों को तोड़ दिया, कुछ ग्राहकों ने €250k से अधिक की कमाई की और लगभग 100 ग्राहकों का औसत RPR €3.54 था।

 

2023 में हमने फिर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

 

ब्लैक फ्राइडे 2024 (29 नवंबर) को हम और अधिक मील के पत्थर तोड़ने के लिए उत्साहित हैं।

 

आपके व्यवसाय के लिए व्हाट्सएप मार्केटिंग क्यों?


यह एक बड़ा प्रश्न है, जिसका उत्तर ब्लॉग पोस्टों से भरा है, लेकिन संक्षेप में:

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका

? यह निजी है:यह एक ऐसी जगह है जहां लोग परिवार और दोस्तों के साथ बात करते हैं और ठीक है, आपको एक दोस्त के रूप में भी देखा जाएगा। यहां आप प्रश्नों का उत्तर देकर, यह दिखाकर कि आप अपने ग्राहकों की ज़रूरतों और प्राथमिकताओं को जानते हैं तथा विशिष्ट ऑफ़र प्रदान करके व्यक्तिगत संबंध बनाते हैं। और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप व्यस्त लोगों तक पहुंचें, आप बहुत संकीर्ण रूप से खंडित कर सकते हैं।

? यह ईमेल से बेहतर है:व्हाट्सएप संदेशों को जल्दी और आसानी से ड्राफ्ट किया जा सकता है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि ये सीधे आपके ग्राहकों तक पहुंचते हैं। शुरुआती दरें 90% जितनी बड़ी हैं।

? यह ऑप्ट इन है:कुछ लोग चिंतित हैं कि व्यवसायों के लिए व्हाट्सएप स्पैम है, लेकिन वास्तव में लोगों को यह कहना होगा कि वे इसे पहले चाहते हैं। 

? यह जीडीपीआर सुरक्षित है:चार्ल्स वैसे भी है. हम यूरोपीय संघ में स्थित हैं और हमारे कई ग्राहक भी हैं: जिसका अर्थ है कि उन्हें जीडीपीआर का अनुपालन करने की आवश्यकता है, इसलिए यह हमारे उत्पाद में शामिल है। हम यह सुनिश्चित करते हैं कि आपको कानूनी चैट के लिए आवश्यक डबल ऑप्ट-इन मिले और हमारी सफलता टीम निरंतर आधार पर यह जाँचती है कि आप अनुपालन कर रहे हैं। व्हाट्सएप और जीडीपीआर पर और देखें।

? यह सौदे बंद करता है:आप अपने ऑनलाइन शॉप सिस्टम को व्हाट्सएप में एकीकृत कर सकते हैं और ग्राहकों को चैट में एक लिंक भेज सकते हैं जो सीधे पूर्ण कार्ट के साथ चेकआउट पर जाता है।

? यह अधिक मज़ेदार है:अब कोई विषय पंक्तियाँ और प्री-हेडर नहीं। ग्राहकों को संक्षिप्त, तेज़ संदेशों से पिंग करें, एक या दो इमोजी का उपयोग करें, बस हो गया। और तुरंत उत्तर पाएं! असली लोगों से!

आपकी 2024 ब्लैक फ्राइडे मार्केटिंग रणनीति के लिए व्हाट्सएप क्यों?


अब समय आ गया है कि "व्हाट्सएप करना अच्छा हो सकता है" से "इस वर्ष, हम व्हाट्सएप में ब्लैक फ्राइडे करते हैं" क्योंकि:

? आपके प्रतिस्पर्धी पहले से ही व्हाट्सएप पर हैं: व्हाट्सएप ग्राहकों से बात करने का एक बिल्कुल नया तरीका है - विशेष रूप से यूरोपीय संघ में - लेकिन कई नवोन्वेषी ब्रांड पहले से ही 3 वर्षों से अधिक समय से व्हाट्सएप का उपयोग कर रहे हैं।

 

यदि आपके प्रतिस्पर्धी अभी तक वहां नहीं आए हैं, तो आपके पास शुरुआत करने का समय है। आप दिखाते हैं कि आप कितने दूरदर्शी हैं, व्हाट्सएप में आपके सभी ग्राहक आपके पास हैं। जबकि वे ब्लैक फ्राइडे ईमेल को डिज़ाइन करने, लिखने और योजना बनाने में व्यस्त हैं, आप पहले से ही अपने ग्राहकों के पसंदीदा उत्पादों को चैट में खींच और छोड़ रहे हैं।

 

भी:


क्रिसमस और छुट्टियों के मौसम से पहले व्हाट्सएप बिजनेस को राजस्व चैनल के रूप में परखें। आप तब तक इसमें पारंगत होना चाहेंगे क्योंकि अधिक से अधिक कंपनियां पहले से ही व्हाट्सएप का अनुभव लेंगी, और ग्राहक भी। सिंगल्स डे इसके लिए बिल्कुल सही दिन है।

आपके ग्राहक आपसे व्हाट्सएप में बात करना चाहते हैं। वे अपने पसंदीदा ऐप्स में उन ब्रांडों के साथ आसानी से चैट करने के आदी हो रहे हैं जो उन्हें पसंद हैं और जल्द ही वे आपसे भी इसकी उम्मीद करेंगे।

 

व्हाट्सएप बिजनेस लगातार बढ़ रहा है, और अभी भी यूरोप में एक अप्रयुक्त अवसर है, यह अंतिम प्रयास करने का एक अच्छा समय है।

 

हमारे कई ग्राहकों की तरह, एक बार जब आपने व्हाट्सएप को अपने मार्केटिंग मिश्रण में जोड़ लिया और देखा कि यह क्या कर सकता है, तो आप जल्द ही इसे अपनी मार्केटिंग रणनीतियों का केंद्र बना लेंगे।

पुरुष प्रेमी के लिए जन्मद...

क्या आप अपने जीवन के प्यार को उ&#...

और पढ़ें

क्या अन्य लोग व्हाट्सएप स...

चूंकि व्हाट्सएप पर पत्राचार ç...

और पढ़ें

अपने प्रेमी को पत्र | 17 ...

अपने प्रेमी को अपनी भावनाओं क...

और पढ़ें

चार्ल्स एक छोटे "सी" के स...

हमें गर्व है कि हम चार्ल्स हैं...

और पढ़ें

मूनोवा प्रश्नोत्तर: आपके ...

क्या आप मूनोवा में हमारी बातच...

और पढ़ें

व्हाट्सएप वर्चुअल फोन नंब...

व्हाट्सएप एक एप्लिकेशन है जो ...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें