बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

शीर्ष 5 कारण ईकॉमर्स ब्रांडों को व्हाट्सएप मार्केटिंग से शुरू करना चाहिए

शीर्ष 5 कारण ईकॉमर्स ब्रांडों को व्हाट्सएप मार्केटिंग से शुरू करना चाहिए

हम ? यह तब होता है जब दूसरे लोग हमारे लिए बढ़िया सामग्री लिखते हैं। इस लेख के लिए और हमें और हमारे ग्राहकों SNOCKS, वुडबूम और PURELEI को धन्यवाद देने के लिए OnlineMarketing.de को धन्यवाद। 

 

(मूल लेख जर्मन में है, इसलिए हमने आपके लिए शीर्ष 5 कारणों का अंग्रेजी में अनुवाद किया है।)

 

 

1. नए ग्राहक प्राप्त करने में अधिक से अधिक लागत लग रही है


चार्ल्स [वह हम हैं âºï¸] कन्वर्सेशनल कॉमर्स (सीकॉम) की शक्ति को जानते हैं और कहते हैं कि आप व्हाट्सएप मार्केटिंग के माध्यम से ग्राहक जीवनकाल मूल्य को 2.5 गुना तक बढ़ा सकते हैं।

 

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका

आप अपने ग्राहकों को अंतरंग माहौल में बार-बार संबोधित कर सकते हैं, समस्याओं का समाधान कर सकते हैं और नए प्रस्तावों के बारे में बता सकते हैं। अच्छा हुआ, आपने ग्राहकों के जीवन में सर्वोच्च स्थान प्राप्त कर लिया है।

 

 2. व्हाट्सएप संदेश वास्तव में पढ़े जाते हैं


'व्हाट्सएप न्यूज़लेटर्स' की ओपनिंग दर ईमेल न्यूज़लेटर्स की तुलना में 10 गुना अधिक है। यह काफी हद तक व्हाट्सएप की उच्च प्रासंगिकता के कारण है - यदि इसमें गिरावट आती है, तो शुरुआती दरें भी गिर जाएंगी।

 

यह महत्वपूर्ण है कि वार्तालाप मार्केटिंग में ग्राहकों को अत्यधिक ट्रैफ़िक से "परेशान" न किया जाए और इस चैनल के बारे में अच्छा अनुभव किया जाए। [सहमत ?


कुछ ग्राहक लंबी टेलीफोन कतारों में खड़ा होना या अजीब ईमेल लिखना चाहते हैं। चैट विजेट थोड़ी मदद करते हैं लेकिन ज़्यादा नहीं। "wa.me लिंक" [?: âwaah-meeâ] के साथ, ग्राहक केवल एक क्लिक में व्हाट्सएप में पहुंच जाते हैं।

 

उन्हें हर समय चैट में बने रहने की ज़रूरत नहीं है और जानकारी बाद के लिए सहेजी जाती है। समर्थन अनुरोध किसी मित्र के साथ छोटी बातचीत जैसा हो जाता है। [हां ]

 

साथ ही, ग्राहक चैट में सभी अंतिम प्रश्नों को स्पष्ट कर सकते हैं और सभी चिंताओं को दूर कर सकते हैं। इससे न केवल रूपांतरण दर बढ़ती है, बल्कि बिक्री चक्र भी काफी छोटा हो जाता है, खासकर उच्च कीमत वाले और अधिक जटिल उत्पादों के लिए।

 

[यहां एक wa.me लिंक जेनरेट करें]

 


4. उत्कृष्ट ब्रांड अनुभव


सरल साइनअप और मैत्रीपूर्ण बिक्री-पश्चात देखभाल के साथ, आप व्हाट्सएप के साथ एक स्थायी प्रभाव छोड़ सकते हैं। अब बहुत सारे टूल हैं [हमें फिर से?] जो व्हाट्सएप की संभावनाओं का लाभ उठाते हैं और प्रक्रियाओं को अनुकूलित करते हैं। व्हाट्सएप चमक सकता है, खासकर खरीदारी के बाद। आप ईमेल के बजाय चैट में डिलीवरी अपडेट भेज सकते हैं।

 

वास्तव में, आप वर्तमान में ईमेल या अन्य सूचनाओं के माध्यम से जो कुछ भी भेजते हैं उसे व्हाट्सएप पर स्थानांतरित किया जा सकता है। चूँकि यह चैनल अभी भी बहुत नया है, इसलिए आपके अपने विचारों के लिए अभी भी काफी गुंजाइश है। [हमारे पास बहुत कुछ है, बस पूछो?]


5. डेटा आपके पास रहता है


प्लेटफ़ॉर्म विश्वसनीय रूप से डेटा एकत्र करने और सही विज्ञापनों के साथ सही लोगों को लक्षित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। व्हाट्सएप बड़े प्रदाताओं के माध्यम से जाने के बजाय ऑप्ट-इन एकत्र करना और उपयोगकर्ताओं के साथ सीधे संवाद करना आसान बनाता है।

 

इससे आप नए अपडेट पर कम निर्भर हो जाते हैं। अपने उपयोगकर्ताओं की सहमति से, आप किसी भी समय उनसे सीधे संवाद कर सकते हैं।

 

और व्हाट्सएप की संवादी प्रकृति के लिए धन्यवाद, आप स्वैच्छिक आधार पर ढेर सारा डेटा एकत्र कर सकते हैं [सहमति महत्वपूर्ण है?]। उदाहरण के लिए, जो कोई भी अंडरवियर रिटेलर SNOCKS के व्हाट्सएप न्यूज़लेटर के लिए पंजीकरण करता है, उससे पहले ही पूछा जाता है कि उन्हें किस सामग्री में रुचि है और वे किस प्रकार की खबरें प्राप्त करना चाहते हैं।

 


Chatmarks से OnlineMarketing.de और थॉमस को धन्यवाद, हम स्वयं इसे बेहतर नहीं कह सकते थे :) 

 

पूरे लेख के लिए (जर्मन में)

 

व्हाट्सएप मार्केटिंग से भी ज्यादा।सेल्स और सपोर्ट भी करें.


व्हाट्सएप को लागत के लायक बनाने के लिए, आपको बिक्री और समर्थन के साथ-साथ मार्केटिंग की पेशकश करने में भी सक्षम होना होगा। चार्ल्स आपको सभी 3 को एक साफ़ पैकेज में पेश करने में मदद करता है। देखना चाहते हैं कि यह आपके व्यवसाय के लिए कैसे काम करेगा? हम आपके व्यावसायिक लक्ष्यों के आधार पर उपयोग के मामलों के साथ एक प्रस्तुतिकरण देंगे। हमारी मित्रवत बिक्री टीम के साथ एक स्लॉट बुक करें और हम आपको एक डेमो दिखाएंगे।

स्पेन की सबसे खूबसूरत जगह...

क्या आपको यूरोप और विशेषकर स्...

और पढ़ें

नेटकॉम, इटली में चार्ल्स:...

हमारी व्यवसाय विस्तार टीम ने ...

और पढ़ें

स्विट्ज़रलैंड में सबसे खू...

स्विट्ज़रलैंड एक अद्भुत देश ì...

और पढ़ें

भाईचारे की बातें, 50+ सबस...

दुर्भाग्य से, जीवन हमेशा सुखद ...

और पढ़ें

शीर्ष 5 कौशल जिनकी प्रत्य...

क्या आपने कभी महसूस किया है कि &#...

और पढ़ें

सास के लिए मातृ दिवस उपहा...

मदर्स डे आते ही उपहारों की तला...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें