बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

नेटकॉम, इटली में चार्ल्स: व्हाट्सएप एनालिटिक्स से लेकर मानव कनेक्शन तक

नेटकॉम, इटली में चार्ल्स: व्हाट्सएप एनालिटिक्स से लेकर मानव कनेक्शन तक

हमारी व्यवसाय विस्तार टीम ने इटली के मिलान में नेटकॉम फोरम के लिए उड़ान भरी। हमने एक मास्टरक्लास दी, "व्हाट्सएप में अपना पहला €1 मिलियन कैसे कमाएं," और सीखा कि इतालवी व्यवसायों को व्हाट्सएप एनालिटिक्स पसंद है 

 

 

इटली को जानने के अपने प्रयास में, हम और अधिक इतालवी कार्यक्रमों में जा रहे हैं। नवीनतम मिलान, इटली में नेटकॉम फोरम था।

 

हमारी इतालवी विस्तार टीम, ओलिविया, गुइल्म, ऐलेना और एंटोनियो एक बूथ की मेजबानी करने, एक मास्टरक्लास आयोजित करने और कार्यक्रम से पहले एक भव्य रात्रिभोज में भाग लेने के लिए बर्लिन से वहां पहुंचे।



नेटकॉम फोरम क्या है?


व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका

नेटकॉम फोरम इटालियन डिजिटल दुनिया का सबसे बड़ा आयोजन है। पिछले 18 वर्षों से, यह ईकॉमर्स, ऑनलाइन संचार और बिजनेस डिजिटलीकरण की दुनिया के नेताओं को एक साथ लाया है।

 

हर साल, 15,000 लोग "डेटा, रुझान, प्रौद्योगिकी और खुदरा क्षेत्र के डिजिटल विकास से संबंधित सबसे नवीन सफलता की कहानियों की खोज" के लिए नेटकॉम में भाग लेते हैं।

 

चार्ल्स मास्टरक्लास: "व्हाट्सएप के माध्यम से अपना पहला €1 मिलियन कैसे कमाएं"


एंटोनियो, सक्सेस मैनेजर और ओलिविया, अकाउंट एक्जीक्यूटिव ने व्हाट्सएप पर अपना पहला €1 मिलियन कमाने के बारे में बात की। आप 30 मिनट की मास्टरक्लास यहां देख सकते हैं:


इटालियंस व्हाट्सएप और चार्ल्स में रुचि रखते हैं


"हमने नेटकॉम में बहुत सारे लोगों से बात की। वहां लोगों की कतारें लगी थीं जो हमसे बात करने के लिए इंतजार कर रहे थे। लोग चार्ल्स के बारे में सुनने के लिए बहुत उत्सुक थे। मुझे जो फीडबैक मिला वह यह था कि इटली में लोग चार्ल्स के बारे में जानते हैं और वास्तव में हमारे मंच को पसंद करते हैं।"

 

व्यवसाय व्हाट्सएप एनालिटिक्स चाहते हैं


"हमारे प्रतिस्पर्धियों की तुलना में लोगों को हमारा प्लेटफ़ॉर्म समृद्ध और उपयोग में आसान लगता है। कई व्यवसायों ने कहा कि उन्हें चार्ल्स बहुत संपूर्ण लगे, विशेष रूप से एनालिटिक्स और हमारे रिपोर्टिंग डैशबोर्ड के संदर्भ में। विशेष रूप से, लोग हमारे Google Analytics एकीकरण में बहुत रुचि रखते हैं।"

 

व्हाट्सएप जीडीपीआर एक बड़ी चार्ल्स यूएसपी है


"कुछ व्यवसायों ने कहा कि उन्होंने भारत जैसे अन्य देशों की कंपनियों के प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग किया है, लेकिन वे डेटा गोपनीयता के मामले में सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। वे वास्तव में इस तथ्य में रुचि रखते थे कि हम यूरोपीय संघ में स्थित हैं और हमारे पास कई जीडीपीआर विशेषताएं हैं में निर्मित 

 

एजेंसियां ​​ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप चाहती हैं


"नेटकॉम में बहुत सारी मार्केटिंग एजेंसियां ​​थीं। वे अपने ग्राहकों के लिए व्हाट्सएप की क्षमता को लेकर बहुत उत्साहित थे।

 

"जैसे हमने जर्मनी में मावेव और चैटमार्क्स जैसी एजेंसियों के साथ साझेदारी की है, वैसे ही इतालवी एजेंसियां ​​सोचती हैं कि हमारे जैसे व्हाट्सएप प्रदाता के साथ साझेदारी करना उनके ग्राहकों के लिए एक शक्तिशाली विपणन उपकरण होगा।

 

"वे कहते हैं, 'हमने देखा है कि व्हाट्सएप बिजनेस वास्तव में काम करता है और हम इसे अधिक ग्राहकों के लिए काम करना चाहते हैं।' उन्होंने पाया है कि व्हाट्सएप में बिक्री करना आसान है क्योंकि आप ईमेल जैसे अन्य चैनलों की तुलना में व्यक्तिगत, प्रत्यक्ष संदेशों के माध्यम से लोगों को अधिक आसानी से मना सकते हैं।'

 

"वे हमारी जैसी कंपनियों के साथ साझेदारी करना चाहते हैं और अपने ग्राहकों को कुछ दिलचस्प उपयोग के मामले सुझाना चाहते हैं - जो मुफ्त व्हाट्सएप बिजनेस ऐप के साथ शुरुआत करते हैं। जैसे-जैसे कंपनी बढ़ती है, वे व्हाट्सएप बिजनेस प्लेटफॉर्म के लिए एक भागीदार की तलाश करते हैं ( एपीआई) ।"


आप मानवीय संबंधों को हरा नहीं सकते


"मुझे लोगों के साथ व्यक्तिगत संपर्क रखना पसंद है। मेरे पास बहुत सारे वीडियो कॉल हैं, लेकिन आप लोगों से आमने-सामने मिलने से बेहतर हो सकते हैं। यह सिर्फ एक मानवीय संबंध है जिसे आप ऑनलाइन नहीं पा सकते हैं। मैंने वास्तव में हमारे ग्राहकों को जानने का मौका पाकर आनंद उठाया "व्यक्तिगत रूप से, हमारे टूल में गहराई से उतरें और सुनें कि इतालवी व्यवसाय किस चीज़ की परवाह करते हैं।"

 

 

क्या आप वास्तविक जीवन में हमसे मिलने आना चाहते हैं? हमारी आगामी घटनाओं की सूची देखें, लिंक्डइन पर चार्ल्स को फ़ॉलो करें या अपडेट के लिए हमारे व्हाट्सएप न्यूज़चैट पर साइन अप करें। आप कभी भी कॉफी के लिए हमारे बर्लिन कार्यालय में आ सकते हैं, हमें आपसे मिलकर खुशी होगी?

भाई के लिए जन्मदिन उपहार ...

भाई-बहनों के लिए उपहार खरीदना ...

और पढ़ें

इंस्टाग्राम के लिए कैप्शन...

इंस्टाग्राम के लिए परफेक्ट गë...

और पढ़ें

रैपिड फीडबैक लूप्स से निव...

जब अपने निवेश निर्णयों और रणन...

और पढ़ें

व्हाट्सएप के माध्यम से सं...

इंस्टेंट मैसेजिंग (आईएम) सेवा...

और पढ़ें

भारत में घूमने लायक सबसे ...

भारत दुनिया के सबसे रहस्यमय द...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें