बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

क्या व्हाट्सएप एपीआई कोई विश्लेषण या रिपोर्टिंग टूल प्रदान करता है?

क्या व्हाट्सएप एपीआई कोई विश्लेषण या रिपोर्टिंग टूल प्रदान करता है?

व्हाट्सएप बिजनेस के साथ, एक पहचाने जाने योग्य प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों से जुड़ना व्यवसायों के लिए कभी इतना आसान नहीं रहा। व्यवसाय इस निःशुल्क ऐप का उपयोग अपने दर्शकों तक संदेश प्रसारित करने, प्रोफ़ाइल बनाने और प्रश्नों के उत्तर देने के लिए कर सकते हैं। हालाँकि, व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई उन कंपनियों के लिए एक शक्तिशाली विकल्प प्रस्तुत करता है जो अपने व्हाट्सएप संचार को आगे बढ़ाना चाहती हैं।


व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई ऐप की कार्यक्षमता को उसके मुख्य कार्यों से परे विस्तारित करता है। व्यवसाय इस प्रोग्रामेटिक इंटरफ़ेस के माध्यम से अपने वर्तमान सॉफ़्टवेयर और सिस्टम के साथ व्हाट्सएप मैसेजिंग सुविधाओं को शामिल कर सकते हैं। जब आप Go4whatsup जैसे सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई सॉल्यूशन प्रदाता से जुड़ते हैं तो कई अवसर उपलब्ध होते हैं जैसे बल्क मैसेजिंग, चैटबॉट्स का उपयोग करके स्वचालित संदेश, व्हाट्सएप सीआरएम और दोषरहित ग्राहक सहायता इंटरैक्शन।


हालाँकि, प्रभावी संचार दोतरफा है। व्यवसायों को यह समझने की आवश्यकता है कि उनके संदेश कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं और ग्राहक उनसे कैसे जुड़ रहे हैं। यहीं पर विश्लेषण और रिपोर्टिंग आती है। विजयी संचार रणनीतियों को तैयार करने के लिए डेटा-संचालित अंतर्दृष्टि महत्वपूर्ण हैं। तो, ज्वलंत प्रश्न बना हुआ है: क्या व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई बिल्ट-इन एनालिटिक्स या रिपोर्टिंग टूल प्रदान करता है? आइए गहराई से देखें और इस प्रश्न को विस्तार से जानें।


व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई की एनालिटिक्स क्षमताओं का अनावरण

व्हाट्सएप बिजनेस मैनेजमेंट एपीआई एक अधिक व्यापक समाधान प्रदान करता है, लेकिन व्हाट्सएप बिजनेस ऐप केवल सीमित जानकारी प्रदान करता है - यह मुख्य रूप से आपके द्वारा की गई बातचीत की मात्रा को प्रदर्शित करता है। डेवलपर्स के लिए फेसबुक के माध्यम से, यह एपीआई कंपनियों के लिए तैयार किए गए मैसेजिंग एनालिटिक्स की एक गुप्त परत खोलता है।


यहां चीजें दिलचस्प हो जाती हैं: व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई मैसेजिंग एनालिटिक्स प्रदान करता है। यह सुविधा आपके संदेशों की समग्र मात्रा और वितरण स्थिति की जानकारी प्रदान करने पर केंद्रित है। एपीआई के माध्यम से, आप डेटा बिंदुओं तक पहुंच सकते हैं जैसे:

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


भेजे गए संदेशों की संख्या:यह मीट्रिक आपके व्यवसाय द्वारा एपीआई के माध्यम से भेजे गए संदेशों की कुल संख्या को ट्रैक करता है।

वितरित संदेश:यह मीट्रिक इंगित करता है कि आपके भेजे गए कितने संदेश आपके ग्राहकों के फ़ोन पर सफलतापूर्वक वितरित किए गए।

न भेजे गए संदेश:यह मीट्रिक संदेशों को आपके दर्शकों तक पहुंचने से रोकने वाली किसी भी संभावित समस्या की पहचान करने में मदद करता है। तकनीकी समस्याओं या सामग्री सीमाओं के निवारण के लिए डिलीवर न किए गए संदेशों के पीछे के कारणों को समझना महत्वपूर्ण हो सकता है।

संदेश प्रकार के अनुसार विश्लेषण:मैसेजिंग एनालिटिक्स आपको प्रकार के आधार पर अपने संदेशों का विवरण देखने की अनुमति देता है। यह अधिसूचना संदेशों (उदाहरण के लिए, ऑर्डर पुष्टिकरण) और ग्राहक सहायता इंटरैक्शन के बीच अंतर करने में सहायक हो सकता है।

व्यवसाय इन मूलभूत मेट्रिक्स का उपयोग करके अपने व्हाट्सएप संचार प्रयासों की सफलता में महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि प्राप्त कर सकते हैं। अगले भाग में, आइए कुछ मुख्य लाभों की जाँच करें।

ऐतिहासिक स्थान - तुर्की क...

यदि आप यात्रा करना चाहते हैं ल...

और पढ़ें

क्या मैं चीन में eSIM का ...

eSIM तकनीक यात्रा के दौरान हमारे स...

और पढ़ें

माँ की लालसा के लिए लिखे ...

हमारी माताएँ हमारी सबसे करीबì...

और पढ़ें

व्हाट्सएप का उपयोग करके प...

देखिए, हम सभी जानते हैं कि जब दो&...

और पढ़ें

कनाडा में घूमने लायक सबसे...

कनाडा अपनी प्राकृतिक सुंदरता...

और पढ़ें

चाय से जुड़ी बातें, चाय प...

जब हम मेहमानों के आने पर चाय बन&#...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें