बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

व्हाट्सएप में ब्लैक फ्राइडे 2023 कैसे करें। बीएफसीएम व्हाट्सएप मार्केटिंग अभियानों के लिए 5 विचार।

व्हाट्सएप में ब्लैक फ्राइडे 2023 कैसे करें। बीएफसीएम व्हाट्सएप मार्केटिंग अभियानों के लिए 5 विचार।

क्या आप व्हाट्सएप के लिए तैयार हैं, और क्या आप व्हाट्सएप की सफलता के रहस्य जानते हैं? अब आपको आंखें बंद करने वाले अभियान की जरूरत है। आपके दर्शकों को आकर्षित करने के लिए यहां कुछ उपाय दिए गए हैं? और आपका ROI जाता है? हमारे मुख्य रचनात्मक अधिकारी, एटिने किफ़र से। 

चार्ल्स स्टूडियोज़ टीम में हममें से कई लोग विज्ञापन एजेंसियों में काम करते थे। यही कारण है कि हम यहां जो कुछ भी करते हैं उस पर रचनात्मक परत जोड़ने में मदद नहीं कर सकते। न केवल हमारी मार्केटिंग में बल्कि हमारे उत्पाद, ग्राहक प्रस्तुतियों और कंपनी कार्यक्रमों जैसी जगहों पर भी।

 

इस वर्ष ब्लैक फ्राइडे और साइबर सप्ताह के लिए, हमने व्हाट्सएप पर इसे एक सफल दिन/सप्ताह बनाने के लिए ग्राहकों के लिए कुछ विचार तैयार किए हैं। हम इस तरह के बड़े शॉपिंग दिनों के लिए ऐसा करते हैं क्योंकि हम नहीं चाहते कि लोग सिर्फ हमारे व्हाट्सएप सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें, बल्कि एक चैनल के रूप में व्हाट्सएप का अधिकतम लाभ उठाने में उनकी मदद करें।

 

व्हाट्सएप पर आपके पहले ब्लैक फ्राइडे अभियान के लिए आपको प्रेरित करने के लिए यहां कुछ विचार दिए गए हैं।

 

1. त्वरित प्रश्नोत्तरी


व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका

अंत में छूट के साथ एक प्रश्नोत्तरी ग्राहकों को आपके व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने का एक शानदार तरीका है। हम इसे "चैट-इन" कहते हैं जब कोई ग्राहक आपकी चैट में शामिल होता है - चाहे ईमेल के माध्यम से, चैट बबल या स्टोर में/पोस्टर पर क्यूआर कोड के माध्यम से।

 

यह तब सबसे अच्छा काम करता है जब आप छूट जैसे प्रोत्साहन की पेशकश करते हैं: जो ब्लैक फ्राइडे को ऐसा करने का सही समय बनाता है।

 

यह आपके ग्राहकों की पसंद और नापसंद को रिकॉर्ड करने का भी एक मौका है। हमारे व्हाट्सएप बिजनेस प्लेटफॉर्म के साथ, जब वे कुछ उत्तरों पर टैप करते हैं तो आप स्वचालित रूप से उनकी प्रोफ़ाइल में टैग जोड़ देते हैं। फिर आप तुरंत या भविष्य में अत्यधिक लक्षित अभियान भेजने के लिए हमें ये टैग भेज सकते हैं। और निश्चित रूप से संदेश जितने अधिक वैयक्तिकृत होंगे, रूपांतरण दर उतनी ही अधिक होगी।  

 

अपने व्हाट्सएप चैनल पर ले जाने वाले क्विज़ के लिंक के साथ ईमेल या सोशल मीडिया के माध्यम से अभियान भेजें (यहां एक wa.me लिंक बनाएं)

व्हाट्सएप पर क्विज़ शुरू करें - पहले मार्केटिंग संचार भेजने की अनुमति मांगें (जीडीपीआर के अनुरूप होने के लिए) और फिर ग्राहकों से उनकी प्राथमिकताओं (शैली, रंग, रुचि) के बारे में कुछ प्रश्न पूछें ताकि वे छूट प्राप्त कर सकें।

वैयक्तिकृत डील भेजें - हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर, हम आपको एक स्वचालित प्रवाह स्थापित करने में मदद कर सकते हैं जो आपके द्वारा दिए गए उत्तरों के आधार पर एक अनुकूलित ब्लैक फ्राइडे ऑफ़र को पिंग करता है। 

 

2. डील अनुस्मारक


आप ग्राहकों को अपने ब्लैक फ्राइडे सौदों के बारे में याद दिलाने की पेशकश करते हैं - एक सहायक सेवा जो सुनिश्चित करती है कि वे चूकें नहीं। वे आपकी वेबसाइट पर चैट बबल पर क्लिक करते हैं, व्हाट्सएप पर आपके मार्केटिंग संचार में ऑप्ट-इन करते हैं, और आप उन्हें वे सौदे संदेश देते हैं जो वे चाहते हैं।

 

रूपांतरण दरें ऊंची होंगी क्योंकि आप जानते हैं कि यह दर्शक पहले से ही आपके ऑफ़र में रुचि रखते हैं।

 

अपनी वेबसाइट पर चैट बबल पर डील रिमाइंडर ऑफ़र करें (इसे आपके रंगों से ब्रांड किया जा सकता है)

यदि आप सौदों को वैयक्तिकृत करना चाहते हैं तो अपना व्हाट्सएप ऑप्ट-इन प्राप्त करें, फिर आप ग्राहकों से स्वचालित प्रवाह में कुछ प्रश्न पूछ सकते हैं

अनुस्मारक भेजें - इसे स्वचालित भी किया जा सकता है

 

3. खजाने की खोज


यदि आप अधिक चंचल ब्रांड हैं, तो अपनी वेबसाइट और उत्पाद विवरण पृष्ठों (पीडीपी) पर छूट छिपाएँ। जब ग्राहक उन्हें ढूंढ लेते हैं, तो वे व्हाट्सएप पर टैप करते हैं और व्हाट्सएप पर डिस्काउंट कोड प्राप्त करते हैं।

 

4. फ़्लैश डील


बेचने का मनोविज्ञान कहता है कि समय की कमी होने पर हमारे जोखिमों और शंकाओं के बारे में सोचने की संभावना कम होती है। पूरे वर्ष FOMO का अति प्रयोग न करें, लेकिन ब्लैक फ्राइडे के लिए यह वास्तव में अच्छा काम कर सकता है।

 

पूरे दिन या सप्ताह में समय-सीमित ऑफ़र प्राप्त करने के लिए ग्राहकों को व्हाट्सएप में अपने साथ जुड़ने के लिए कहें। अपने ऑफ़र प्रतिदिन केवल 1 घंटे के लिए उपलब्ध कराएं। जब वे शुरू होते हैं, तो आप एक व्हाट्सएप संदेश और एक लिंक भेजते हैं। 

 


5. डील लॉटरी


उन लोगों को एक यादृच्छिक सौदा भेजें जो ऐसे प्रश्न का उत्तर देते हैं जिसका उत्तर कोई नहीं जान सकता।


या कोई सौदा न करें


हमारे कुछ ग्राहक ब्लैक फ्राइडे या साइबर वीक बिल्कुल नहीं करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप इस दिन चुप रहें, इसका मतलब सिर्फ यह है कि आप एक अलग दृष्टिकोण अपनाएं। उदाहरण के लिए, प्रत्येक ऑर्डर के लिए किसी योग्य उद्देश्य के लिए दान करें, या उस दिन के लिए अपनी दुकान बंद करें और टीम को एक दिन की छुट्टी दें। ग्राहकों को दुकानों से दूर कुछ आराम के लिए कहाँ जाना है, इसके बारे में कुछ सुझाव भेजें।

 

अपने ब्रांड के प्रति सच्चे रहें और ऐसा महसूस न करें कि आपको आकर्षक सौदे करने हैं। लेकिन आप अभी भी लोगों के दिमाग में मौजूद रह सकते हैं। 

 

वास्तविक व्हाट्सएप ब्लैक फ्राइडे अभियान 


संक्षिप्त, मधुर, सफल: यहां पिछले ब्लैक फ्राइडे पर हमारे ग्राहकों द्वारा भेजे गए कुछ व्हाट्सएप मार्केटिंग संदेश हैं।

 

यहां तक ​​कि एक साल पहले भी जब व्हाट्सएप बिजनेस जर्मनी में राजस्व पैदा करने वाले चैनल के रूप में इतना प्रसिद्ध नहीं था, हमारे ग्राहकों को बहुत अच्छे परिणाम मिले थे, अकेले SNOCKS ने 16k राजस्व अर्जित किया था।

अपने प्रेमी से पूछने के ल...

जब आप किसी नए प्रेम संबंध की शु&#...

और पढ़ें

अकाउंटेंट के लिए उपहार के...

हमने व्यवसाय जगत के सबसे महत्...

और पढ़ें

व्हाट्सएप में ब्लैक फ्राइ...

क्या आप व्हाट्सएप के लिए तैया...

और पढ़ें

काम न करने वाले व्हाट्सएप...

वॉयस मैसेज व्हाट्सएप में पेश ...

और पढ़ें

मोबाइल मार्केटिंग को स्वच...

मोबाइल मार्केटिंग को स्वचालि...

और पढ़ें

थाईलैंड में घूमने लायक सब...

अतुल्य थाईलैंड का न केवल एक मह...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें