🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है
यह हैलोवेकॉमर्स है। डरो, थोड़ा डरो.
ग्राहक अधिग्रहण लागत, सदस्यता समाप्त करने की दरें, परित्यक्त शॉपिंग कार्ट... आज के ई-कॉमर्स में सबसे डरावने शब्द ?? लेकिन तुम्हें डर पसंद है, है ना?
हम तुम्हें डराना चाहते थे. आप इस डरावनी चीज़ के बारे में सोचने के लिए स्क्रीन पर मुश्किल से ही देख सकते थे, लेकिन आपको इसे अपनी उंगलियों से करना पड़ा क्योंकि आपको यह पसंद आया।
तब हमें एहसास हुआ कि हमें आपको डराने की जरूरत नहीं है। आप पहले से ही डरे हुए हैं. ई-कॉमर्स एक ऐसी जगह है जहां लोग पूछते रहते हैं, 'क्या आपको डरावनी फिल्में पसंद हैं?' शब्दावली।
लेकिन हमें अभी भी डरावनी फिल्में पसंद हैं।
व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका
इसीलिए हम आपको तीन हेलोवीन बिजनेस क्लासिक्स के हमारे विशेष प्रदर्शन में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं जो आपके बजट को बढ़ाएंगे और आपके लक्ष्यों को पटरी से उतार देंगे। अधिकांश पुरानी डरावनी फिल्मों की तरह, जब आप उन्हें दूसरी बार देखते हैं, तो आपको एहसास होता है कि वे उतनी डरावनी नहीं हैं, जब कोई आपका हाथ पकड़ता है।
CACula का उदय
कुख्यात नुकीले राक्षस आपका बजट छीनने के लिए उठता है।
दोबारा।
सीएसी से कोई बच नहीं सकता.
यह हर जगह ईकॉमर्स प्रबंधकों और D2C ब्रांडों के लिए अभिशाप है।
इस राक्षस ने अनगिनत रातों की नींद नष्ट कर दी है, और जैसे-जैसे जटिलता बढ़ती है, एल्गोरिदम अधिक गूढ़ हो जाते हैं और वैश्विक प्यास बढ़ती है।
निचली पंक्तियाँ बढ़ रही हैं...
परित्यक्त गाड़ी की रात
आपकी वेबसाइट के बाहर अंधेरे और अकेले चेकआउट पृष्ठ पर हेलोवीन ट्रेडिंग के सभी बुरे सपनों में से सबसे डरावना छिपा हुआ है।
परित्यक्त कार.
अंदर मोज़े हैं. और पैंट.
और ग्रीष्मकालीन संग्रह के फटे हुए अवशेष जिनसे आप छुटकारा पाने की बेताब कोशिश कर रहे थे ताकि आप अंततः आगे बढ़ सकें।
और वह वहां हमेशा के लिए अकेला रह जाता है. दोबारा कभी नहीं छुआ जाएगा.
एक क्लिक नहीं, एक स्पर्श नहीं, एक पैसा भी नहीं।
कुछ नहीं।
और सबसे डरावना हिस्सा?
ईमेल अनसब्सक्राइब नरसंहार
अंततः सबसे ख़राब.
आपने नवंबर की अंधेरी रात में एक ईमेल भेजा था।
एक ब्लैक फ्राइडे ईमेल.
आपके बॉस ने कहा कि यह वर्ष का सबसे महत्वपूर्ण ईमेल था।
आप हैंगओवर में थे और कुछ चीजें मिस कर रहे थे।
यह बहुत लंबा था.
आपने पिछले सप्ताह के ईमेल के प्रीहेडर का उपयोग किया।
विषय पंक्ति भयानक थी.
आपने {वैयक्तिकृत} वहीं छोड़ दिया जहां उनका नाम होना चाहिए।
मोबाइल पर यह भयानक लग रहा था।
आपने किसी एक उत्पाद CTA को अपनी टिंडर प्रोफ़ाइल से लिंक किया है।
जब आपने नतीजे देखे तो आपकी सांसें फिर से रुक गईं।
क्लिक थ्रू दरें अच्छी थीं।
97%.
लेकिन फिर आपने देखा कि उन सभी ने किस पर क्लिक किया।
अपनी सदस्यता रद्द करें.
और अब वे चले गए हैं.