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व्हाट्सएप को अपनी ओमनीचैनल रणनीति में कैसे जोड़ें [+5 लाभ]
बेहतर जुड़ाव के लिए व्हाट्सएप ऑनलाइन और ऑफलाइन ग्राहक संपर्क को एक साथ कैसे ला सकता है? अपनी सर्वचैनल रणनीति के हिस्से के रूप में व्हाट्सएप के लाभों को जानने के लिए आगे पढ़ें।
व्हाट्सएप मार्केटिंग से शुरुआत करने वाले ब्रांड अक्सर आश्चर्य करते हैं कि यह एक ओमनीचैनल मार्केटिंग रणनीति में कैसे फिट बैठता है।
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या यदि यह किसी एक का हिस्सा हो सकता है.
आप ऑनलाइन और ऑफलाइन कनेक्ट करने के लिए व्हाट्सएप का उपयोग कैसे करते हैं, और इसके विपरीत?
ये बात समझ में आती है. व्हाट्सएप एक शक्तिशाली राजस्व और प्रतिधारण चैनल हो सकता है जिसका उपयोग अब सैकड़ों उद्यम व्यवसायों द्वारा किया जाता है, लेकिन यह अभी भी कई लोगों के लिए नया है।
हम इसी लिए यहां हैं। यहां, हम इसका विवरण साझा करते हैं:
आपकी मार्केटिंग के लिए व्हाट्सएप क्यों?
व्हाट्सएप सर्वव्यापी सफलता के लिए क्यों आवश्यक है?
व्हाट्सएप ओमनीचैनल एकीकरण के लिए मुख्य रणनीतियाँ
चार्ल्स आपकी व्हाट्सएप सर्वचैनल रणनीति के लिए क्यों
आपकी मार्केटिंग के लिए व्हाट्सएप क्यों?
दुनिया भर में 2 बिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, व्हाट्सएप की सर्वव्यापी उपस्थिति इसे ब्रांडों के लिए अपनी ऑफ़लाइन और ऑनलाइन मार्केटिंग रणनीतियों को एकीकृत करने के लिए एक आदर्श मंच बनाती है।
इसकी उच्च जुड़ाव दरें - खुली दरों के साथ अक्सर लगभग 85-90% - ईमेल जैसे पारंपरिक चैनलों से आगे निकल जाती हैं, जिससे यह व्यक्तिगत संचार के लिए एक शक्तिशाली उपकरण बन जाता है। और ग्राहकों को व्हाट्सएप बिजनेस एपीआई (चार्ल्स जैसे प्लेटफॉर्म के माध्यम से) के साथ संभव हुआ 2-तरफा इंटरैक्शन पसंद है।
व्हाट्सएप छवियों, वीडियो और इंटरैक्टिव संदेशों सहित समृद्ध मीडिया इंटरैक्शन की भी अनुमति देता है, जो ग्राहक अनुभव को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाता है।