बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

चार्ल्स एक छोटे "सी" के साथ? हमारे लोअरकेस ब्रांड नाम में एक अंतर्दृष्टि।

चार्ल्स एक छोटे

हमें गर्व है कि हम चार्ल्स हैं। लेकिन हम अपना नाम सभी छोटे अक्षरों में लिखने पर क्यों जोर देते हैं? यह अलग नहीं है, यह ब्रांडों और ग्राहकों के बीच व्हाट्सएप वार्तालापों से दूर रहने के बारे में है।


हमने कंपनी के नाम के रूप में एक वास्तविक नाम चुना, तो हम चार्ल्स को बिना बड़े अक्षर के क्यों लिखते हैं?


हम समझते हैं कि यह असामान्य है। कई लोग अभी भी हमारा नाम "चार्ल्स" लिखते हैं।


मैं जानता हूं कि इस तरह की छोटी-छोटी व्याकरणिक चीजें लोगों में बड़ी भावनाएं पैदा कर सकती हैं। अधिकांश समय लोग इसे सचेत रूप से भी नहीं जानते हैं, वे बस जानते हैं कि कोई चीज़ उन्हें परेशान कर रही है। साथ ही, विश्वास के लिए आपके ब्रांड नाम में स्थिरता महत्वपूर्ण है।


यह वैसा ही है जैसे आपके दंत चिकित्सक का नाम ब्रायन था, लेकिन वह अपने ईमेल पर "बॉब" हस्ताक्षर करता रहा। यह अजीब और भ्रमित करने वाला है और इससे इस बात की संभावना कम हो जाती है कि आप उस व्यक्ति को अपने मुंह में खुला छोड़ना चाहेंगे।


हम बॉब नहीं बनना चाहते.


इसलिए, शुरुआत में, हमने हर जगह "चार्ल्स" बनने का निर्णय लिया (जब तक कि यह एक वाक्य या शीर्षक पूरी तरह से बड़े अक्षरों में न हो, तो यह चार्ल्स है)।


आपको यह समझने में मदद करने के लिए कि हमने चार्ल्स नहीं बल्कि चार्ल्स बनने का निर्णय क्यों लिया, यहां वे कारण दिए गए हैं जिनसे हम गर्व से "चार्ल्स" हैं।


1. चार्ल्स एक व्हाट्सएप उत्प्रेरक है

सबसे महत्वपूर्ण बात: हम मुख्य कार्यक्रम नहीं हैं।


हम ब्रांडों और उनके ग्राहकों के बीच का माध्यम हैं। हम एक व्हाट्सएप सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म हैं जो बातचीत और ऑटोमेशन को होस्ट करता है। हम ब्रांडों को ग्राहकों के साथ संबंध बनाने में मदद करते हैं। हमारा लक्ष्य केंद्र में रहना नहीं है।


हमारी सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा महान चीजों को सक्षम करना है, उनका श्रेय न लेना।


हम अपने ब्रांडों को व्हाट्सएप में सर्वश्रेष्ठ बनने में मदद करते हैं, फिर खड़े होते हैं और जादू होने देते हैं। छोटा "सी" यह है कि हम पृष्ठभूमि में विनम्र और शांत बने रहते हैं।


2. चार्ल्स कोई व्यक्ति नहीं है

जब आप अपने ब्रांड के लिए वास्तविक नाम चुनते हैं तो यह मुश्किल होता है। लोग नाम के पीछे इंसान ढूंढने लगते हैं. लेकिन हम एक नहीं हैं. हम अनेक लोगों और व्यक्तित्वों से भरी कंपनी हैं।


यही कारण है कि हमने अपने ब्रांड चरित्र का नाम टाइपी रखने का निर्णय लिया। इसे चार्ल्स या चार्ली कहने के कई आंतरिक अनुरोध थे, लेकिन वास्तव में, चार्ल्स एक व्यक्ति नहीं बल्कि सुंदर, अद्भुत, विविध लोगों का एक संग्रह है।


3. "राजा" पहले ही लिया जा चुका है

यह राजनीतिक रूप से एक गर्म आलू है जिस पर हम मक्खन नहीं लगाना चाहते। हम किसी भी प्रकार की रॉयल्टी से संबद्ध नहीं हैं। लेकिन हम उसकी सराहना करते हैं जिससे हमें कुछ वेब ट्रैफ़िक मिला;)


4. अब हम चार्ल्स नहीं रहे

हमने फ़ैशन ब्रांड, "चार्ल्स" के रूप में शुरुआत की। जब हमने व्हाट्सएप मार्केटिंग सॉफ़्टवेयर की ओर रुख किया, तो हम नाम तो रखना चाहते थे लेकिन साथ ही खुद को अलग भी करना चाहते थे। चार्ल्स ये दोनों काम करता है।


5.हमारा लोगो लोअरकेस है

कुछ ब्रांडों का लोगो लोअरकेस होता है लेकिन उनका नाम बड़े अक्षर से लिखा जाता है। हमें लगा कि यह असंगत और भ्रमित करने वाला है।


अगर हमने इसे इस तरह से किया, तो हमें लगातार सवाल मिलेंगे जैसे, "हमारा लोगो छोटा क्यों है लेकिन टेक्स्ट में हम इसे बड़े अक्षर सी के साथ लिखते हैं? क्या यह भ्रमित करने वाला नहीं है?"


वास्तव में दोनों ही तरीके भ्रम पैदा करते हैं, लेकिन "हमेशा सभी निचले मामले" को समझाना बहुत आसान है।


6. हम अच्छे नहीं हैं

इस समय हिप्पेस्ट ब्रांड अक्सर अपना नाम बड़े अक्षरों में लिखते हैं (वैसे भी बर्लिन में)। हमारी योजना एक हिप ब्रांड बनने की नहीं है। हमें पृष्ठभूमि में व्हाट्सएप/संवादात्मक वाणिज्य के शौकीन होने में कोई आपत्ति नहीं है।


हम सर्वोत्तम संभव उत्पाद बनाने और अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव सहायता प्रदान करने में व्यस्त हैं।


इसके अलावा, हम यहां लंबी अवधि के लिए हैं। रुझान आते हैं और चले जाते हैं, हम अपरकेस और लोअरकेस फैशन के कई दौरों में बने रहने का इरादा रखते हैं।

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


7. यदि यह एडिडास के लिए पर्याप्त है...

बेशक एक विपणक के रूप में, भले ही आप चीजों को अलग तरीके से करने की कोशिश करते हैं, आप स्थापित संदर्भों की भी तलाश करते हैं।


हमने एडिडास नाम के एक छोटे ब्रांड के बारे में सुना है जो ऐसा ही करता है - अपने लोगो और टेक्स्ट दोनों में छोटे अक्षरों में अपना नाम लिखता है। .


हम जानते हैं कि चार्ल्स पहली बार में अजीब लग सकते हैं

हम समझ गए। हमें कभी-कभी इस "टाइपो" को लेकर आंतरिक रूप से स्लैक पर गुस्सा आता है। यह समझ में आता है। यदि आप व्याकरण के कुछ नियमों के आदी हैं, तो अपनी मानसिकता बदलना कठिन है।


लेकिन इसे समय दीजिए

एक बार जब आप व्याकरण का नियम तोड़ देते हैं, और इसे बार-बार करते हैं, तो यह आश्चर्यजनक है कि आप कितनी जल्दी इसके आदी हो जाते हैं। वर्षों तक, मैंने यूके की अंग्रेज़ी में लिखा। अब मैं पूरी तरह अमेरिकी अंग्रेजी में लिखता हूं। हर बार जब मैं इस तरह कोई "वैयक्तिकृत" या "रंग" लिखता था या "विराम चिह्न के बाहर उद्धरण चिह्न" लगाता था, तो मैं कांप जाता था। अब यूके संस्करण "वैयक्तिकृत" और "रंग" मुझे अजीब लगते हैं।


चार्ल्स को आपमें विकसित होने में थोड़ा समय लग सकता है, लेकिन एक बार ऐसा होने पर, यह आपको खुश कर देगा। वादा करना।


चार्ल्स से बात करना चाहते हैं?

हम अपना अधिक समय बड़े अक्षरों की बजाय व्हाट्सएप मार्केटिंग के बारे में बात करने में बिताना पसंद करते हैं। हमारे साथ 30-मिनट की निःशुल्क कॉल बुक करें और हमारे व्हाट्सएप मार्केटिंग प्लेटफ़ॉर्म, अपने व्यवसायों के लिए उपयोग के मामलों और आरंभ करने की समय-सीमा के बारे में अधिक जानें।

माँ की लालसा के लिए लिखे ...

हमारी माताएँ हमारी सबसे करीबì...

और पढ़ें

व्हाट्सएप को निःशुल्क और ...

आज, दुनिया भर में लगभग एक अरब लो&...

और पढ़ें

कोस्टा रिका में घूमने और ...

कोस्टा रिका को 12 पारिस्थितिक क&#...

और पढ़ें

पुर्तगाल में घूमने के लिए...

पुर्तगाल अद्भुत स्थानों, प्रì...

और पढ़ें

जापान में खोजने लायक सबसे...

âउगते सूरज की भूमिâ â यह जापान &#...

और पढ़ें

अकाउंटेंट के लिए उपहार के...

हमने व्यवसाय जगत के सबसे महत्...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें