Bulk SMS Service
Buy Social Media Services
Software Development Services
Buy Social Media Services

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

व्हाट्सएप वर्चुअल फोन नंबर खरीदें

व्हाट्सएप वर्चुअल फोन नंबर खरीदें

व्हाट्सएप एक एप्लिकेशन है जो वीडियो, ऑडियो और लिखित संचार प्रदान करता है। बीटा इन्फ्रास्ट्रक्चर वाला एप्लिकेशन दुनिया भर में उपयोग किया जाता है, यह सबसे पसंदीदा एप्लिकेशन है और डिवाइसों पर डाउनलोड किया जाता है। व्हाट्सएप एसएमएस पुष्टिकरण प्रक्रिया एक कोड पुष्टिकरण है जो व्हाट्सएप एप्लिकेशन में लॉग इन करते समय सबसे पहले आता है। 6-अंकीय कोड, जिसे सत्यापन कोड कहा जाता है, उस फ़ोन नंबर पर आता है जिसका उपयोग व्यक्ति एप्लिकेशन में लॉग इन करने के लिए, यानी खाता खोलने के लिए करता है।


सुरक्षा कोड, जिसे मोबाइल अनुमोदन कोड भी कहा जा सकता है, प्रत्येक व्यक्ति को भेजा जाता है और खाता खोलने के लिए उपयोग किया जाता है। कुछ मामलों में, लोग अतिरिक्त प्रोफ़ाइल का उपयोग करना चाहते हैं या एप्लिकेशन में अपने फ़ोन नंबर का उपयोग नहीं करना चाहते हैं। इन और इसी तरह के मामलों में, आप एक वर्चुअल फ़ोन नंबर प्राप्त कर सकते हैं। वर्चुअल नंबर प्राप्त करना, जो पूरी तरह से सुरक्षित है, उन लोगों के लिए विभिन्न प्लेटफार्मों पर सबसे सुविधाजनक तरीका है जो अपने मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करना चाहते हैं। वर्चुअल नंबर व्यक्ति को अपनी निजी प्रोफ़ाइल खोलने में मदद करते हैं, और एसएमएस पुष्टिकरण कोड वर्चुअल नंबर पर प्रेषित होता है। 6-अंकीय कोड का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है और जब आप दोबारा लॉग इन करना चाहते हैं या डिवाइस बदलना चाहते हैं तो यह दोबारा भेजा जाता है।


नकली नंबर पुनर्प्राप्ति हमारी वेबसाइट SecurityCode.in के माध्यम से आसानी से उपलब्ध है और बेहद सुरक्षित है। हमारे पास एक सहायता टीम है जिससे किसी भी प्रतिकूल स्थिति में तुरंत संपर्क किया जा सकता है, और हम विश्वास के साथ हजारों ग्राहकों को सेवा प्रदान करते हैं।


व्हाट्सएप सत्यापन कोड


सत्यापन कोड का उपयोग व्हाट्सएप और कई सोशल मीडिया एप्लिकेशन के लिए किया जाता है। सुरक्षा उद्देश्यों के लिए उपयोग किए जाने वाले ये कोड एसएमएस और ई-मेल के माध्यम से प्रेषित होते हैं, लेकिन चूंकि व्हाट्सएप एप्लिकेशन संचार-आधारित है, इसलिए एसएमएस के माध्यम से फोन नंबर पर एक पुष्टिकरण कोड भेजा जाता है।


सोशल मीडिया एप्लिकेशन को फ़ोन नंबर और सत्यापन की आवश्यकता होती है। जो लोग अतिरिक्त खातों का उपयोग करना चाहते हैं या जो अपना फ़ोन नंबर साझा नहीं करना चाहते हैं और इसे सोशल मीडिया में उपयोग नहीं करना चाहते हैं, वे नकली नंबर प्राप्त कर सकते हैं।


जो लोग नकली नंबरों का उपयोग करना चाहते हैं वे विश्वसनीयता को लेकर असहज हो सकते हैं, लेकिन SecuritCode.in इस क्षेत्र में अपनी विश्वसनीय सेवा के साथ हजारों उपयोगकर्ताओं की पसंद रहा है।


वर्चुअल नंबर का उपयोग व्हाट्सएप, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम, फेसबुक जैसे कई सोशल मीडिया एप्लिकेशन में किया जा सकता है। पुष्टिकरण कोड वर्चुअल नंबरों पर प्रेषित किए जाते हैं और उपयोगकर्ता अपने निजी नंबर का उपयोग किए बिना खाते में लॉग इन कर सकता है। सोशल मीडिया एप्लिकेशन और संचार नेटवर्क में पुष्टिकरण कोड का उद्देश्य सुरक्षा है और लॉगिन जानकारी रिकॉर्ड करके खाता सत्यापन प्रदान करता है। फ़ोन पुष्टिकरण खातों तक त्वरित पहुंच प्रदान करता है और पुष्टिकरण कोड केवल 120 सेकंड में एसएमएस के माध्यम से प्रेषित होता है। लोग अपना फ़ोन नंबर दिए बिना वर्चुअल नंबर प्राप्त करके फ़ोन पुष्टिकरण कोड प्राप्त कर सकते हैं और अपने खाते में प्रवेश कर सकते हैं। विश्वसनीयता सुनिश्चित होने पर एक वर्चुअल फ़ोन नंबर कम समय में प्राप्त किया जा सकता है।

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.