बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

व्हाट्सएप चैनल दुनिया भर में उपलब्ध हो गए हैं

व्हाट्सएप चैनल दुनिया भर में उपलब्ध हो गए हैं

आज, हम 150 से अधिक देशों में व्हाट्सएप चैनल लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जो आपको आपकी गोपनीयता से समझौता किए बिना आपके लिए आवश्यक अपडेट प्राप्त करने का एक तरीका प्रदान करेगा। हम उन हजारों संगठनों, खेल टीमों, कलाकारों और विचारकों को नमस्कार कहते हैं जिन्हें लोग सीधे व्हाट्सएप पर फ़ॉलो कर सकते हैं।


यदि आप चैनलों से परिचित नहीं हैं, तो आइए संक्षेप में बताएं: हमारा लक्ष्य एक ऐसी प्रसारण सेवा विकसित करना है जहां गोपनीयता सबसे आगे हो। चैनल आपकी चैट से अलग हैं. अन्य फ़ॉलोअर यह नहीं देख सकते कि आप किसे फ़ॉलो करते हैं. हम प्रशासकों और अनुयायियों दोनों की व्यक्तिगत जानकारी की भी सुरक्षा करते हैं।


व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका

दस देशों में लॉन्च प्रक्रिया के दौरान हमें काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। जैसे-जैसे हम विश्व स्तर पर चैनल लॉन्च कर रहे हैं, हम निम्नलिखित अपडेट भी कर रहे हैं:


बेहतर निर्देशिका- अब आप अपने देश द्वारा स्वचालित रूप से फ़िल्टर किए गए चैनल ढूंढ सकते हैं जिनका आप अनुसरण कर सकते हैं। आप फ़ॉलोअर्स की संख्या के आधार पर नवीनतम, सबसे सक्रिय और सबसे लोकप्रिय चैनल भी देख सकते हैं।

इमोटिकॉन- इमोटिकॉन्स का उपयोग करके आप प्रतिक्रिया कर सकते हैं और इमोटिकॉन्स की कुल संख्या देख सकते हैं। आपके द्वारा छोड़े गए इमोटिकॉन्स आपके अनुयायियों को नहीं दिखाए जाएंगे।

संपादन करना- जल्द ही एडमिन 30 दिनों के लिए अपने अपडेट में बदलाव करने में सक्षम होंगे। इस अवधि के अंत में, हम स्वचालित रूप से अपने सर्वर से अपडेट हटा देंगे।

आगे- जब आप किसी चैट या समूह को अपडेट अग्रेषित करते हैं, तो आपके पोस्ट में चैनल का एक लिंक शामिल होगा ताकि लोगों को अधिक जानकारी मिल सके।

हम अभी शुरुआत कर रहे हैं और उपयोगकर्ताओं से प्राप्त फीडबैक के आधार पर और अधिक सुविधाएँ जोड़ना और चैनल में सुधार करना जारी रखेंगे। आने वाले महीनों में, हम किसी को भी चैनल बनाने की अनुमति देंगे।


हम यह भी बताना चाहेंगे कि यदि आप नए उत्पाद अपडेट के बारे में सीधे हमसे जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो हमने आधिकारिक व्हाट्सएप चैनल खोला है जहां आप हमारे काम के बारे में सूचित हो सकते हैं।

व्हाट्सएप पर अपने ग्राहको...

चार्ल्स ने "कन्वर्सेशनल कॉमरî...

और पढ़ें

व्हाट्सएप का उपयोग करके प...

देखिए, हम सभी जानते हैं कि जब दो&...

और पढ़ें

नेटकॉम, इटली में चार्ल्स:...

हमारी व्यवसाय विस्तार टीम ने ...

और पढ़ें

स्पंदन ऐप विकास...

फ़्लटर में चैटिंग ऐप के लिए जा...

और पढ़ें

स्विट्ज़रलैंड में सबसे खू...

स्विट्ज़रलैंड एक अद्भुत देश ì...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें