बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

समूहों के लिए नई गोपनीयता सेटिंग्स

समूहों के लिए नई गोपनीयता सेटिंग्स

व्हाट्सएप ग्रुप परिवारों, दोस्तों, सहपाठियों और सहकर्मियों और कई अन्य उपयोगकर्ताओं को संवाद करने की अनुमति देते हैं। जैसे-जैसे लोग महत्वपूर्ण बातचीत के लिए समूहों की ओर रुख करते हैं, हमारे उपयोगकर्ताओं ने अपने अनुभवों पर अधिक नियंत्रण की मांग की है। आज, हम एक नई गोपनीयता सेटिंग और आमंत्रण प्रणाली शुरू कर रहे हैं जिससे आपके लिए यह नियंत्रित करना आसान हो जाएगा कि कौन आपको समूहों में जोड़ सकता है।

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


इस सेटिंग को सक्षम करने के लिए, अपने ऐप में सेटिंग्स पर जाएं, फिर खाता > गोपनीयता > समूह पर टैप करें और "सभी," "मेरे संपर्क," या "मेरे संपर्कों को छोड़कर" चुनें। यदि आप "मेरे संपर्क" विकल्प चुनते हैं, तो केवल आपके फ़ोन की संपर्क सूची के उपयोगकर्ता ही आपको समूहों में जोड़ सकते हैं। यदि आप "मेरे संपर्कों को छोड़कर" विकल्प को चेक करते हैं, तो आप इस पर अधिक विस्तृत नियंत्रण प्राप्त कर सकते हैं कि आपकी संपर्क सूची में कौन से उपयोगकर्ता आपको समूहों में जोड़ सकते हैं।


ऐसे मामलों में, जो व्यवस्थापक आपको समूह में नहीं जोड़ सकता है, उसे आपको व्यक्तिगत चैट के माध्यम से एक निजी निमंत्रण भेजने के लिए कहा जाएगा, और समूह में शामिल होने का निर्णय आप पर छोड़ दिया जाएगा। निमंत्रण समाप्त होने से पहले आपके पास उसे स्वीकार करने के लिए तीन दिन का समय है।


इन नई सुविधाओं के लिए धन्यवाद, उपयोगकर्ताओं को प्राप्त होने वाले समूह संदेशों पर अधिक नियंत्रण होगा। नई गोपनीयता सेटिंग्स आज से कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होंगी। आने वाले दिनों में दुनिया भर में हर कोई जिसके पास व्हाट्सएप का नवीनतम संस्करण है, वह इस सुविधा का उपयोग शुरू कर सकेगा।

व्हाट्सएप ने 'व्यू वन्स' ...

व्हाट्सएप ने व्यू वन्स वॉयस म...

और पढ़ें

इनके साथ बातचीत: नए जॉइनर...

फरवरी में नए जुड़ने वाले! हमने &#...

और पढ़ें

मेक्सिको में घूमने लायक स...

मेक्सिको दक्षिण अमेरिका का एè...

और पढ़ें

हम ? जीडीपीआर: यूरोप में ...

भारत में उपभोक्ताओं को मिलने ...

और पढ़ें

व्हाट्सएप से पैसे कैसे कम...

व्हाट्सएप को उपभोक्ता ब्रांड...

और पढ़ें

ई-कॉमर्स में एआई-पावर्ड ब...

ई-कॉमर्स परिदृश्य तेजी से विक...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें