बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
बल्क SMS सेवा

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

मास्टर की ओर से आपका सप्ताहांत संदेश

मास्टर की ओर से आपका सप्ताहांत संदेश

(संपादक का नोट: चार्ल्स पियर्स Esquire.com पर द एस्क्वायर पॉलिटिक्स ब्लॉग में प्रतिदिन लिखते हैं। वह एक पुरस्कार विजेता लेखक और लेखक हैं, हाल ही में इडियट अमेरिका। हर सप्ताहांत, वह ग्राहकों को एक साप्ताहिक समाचार पत्र भेजते हैं, जिनमें से मैं भी हूं। अब से चुनाव तक, मैं उनके सप्ताहांत विचार-विमर्श यहां पोस्ट करूंगा)



न्यू रिपब्लिक के पास एक उत्कृष्ट, यदि डराने वाली, रिपोर्ट है कि कैसे विभिन्न दक्षिणपंथी उग्रवादी सूचना सुपरहाइवे के एक गुप्त ऑफ-रैंप में खुद को संगठित कर रहे हैं - और सशस्त्र समाजोपैथी के अपने विशेष ब्रांड के आधार पर ऐसा कर रहे हैं।

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


...मैं सैन्य ठेकेदार ब्लैकवाटर के संस्थापक और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के प्रशासन के दौरान शिक्षा सचिव बेट्सी डेवोस के छोटे भाई एरिक प्रिंस द्वारा पिछले दिसंबर में स्थापित एक निजी व्हाट्सएप ग्रुप चैट के अंश पढ़ रहा हूं, जिन्होंने लगभग 650 को आमंत्रित किया था। संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया भर में उनके संपर्कों में शामिल होने के लिए। प्रिंस, जिनके पास रूढ़िवादी उम्मीदवारों और कारणों के वित्तपोषण और दुनिया भर में दक्षिणपंथी शासनों के साथ व्यापक संबंधों का एक लंबा ट्रैक रिकॉर्ड है, ने समूह का नाम रखा - जिसमें वर्तमान में लगभग 400 सदस्य हैं - 'ऑफ लीश,' नए पॉडकास्ट का वही नाम है जिसे उन्होंने एक महीने पहले लॉन्च किया था।


प्रिंस अब दशकों से एक अंतर्राष्ट्रीय अभिशाप बना हुआ है। उनका बर्तन इससे अधिक समय से फटा हुआ है और, यदि टीएनआर अंशों को सही ढंग से पढ़ रहा है, तो प्रिंस सार्वजनिक रूप से गुप्त रूप से इस सांसारिक विमान से अधिक मजबूती से बंधे नहीं हैं। हालाँकि, अब उसके पास सारी मूर्खताएँ हैं...

इटली फोकस: चार्ल्स ईकॉमर्...

क्या इटली ?? क्या व्हाट्सएप मार&#...

और पढ़ें

हम @K5 बर्लिन आपसे मिलने ...

आइए साइट पर जुड़ें और आपके व्य...

और पढ़ें

Apple वॉच के लिए छह आवश्य...

जब से मुझे LTE के साथ मेरी Apple वॉच मिल...

और पढ़ें

व्हाट्सएप स्टेटस पर हाई-क...

क्या आप निम्न-गुणवत्ता वाली छ...

और पढ़ें

अपने प्रेमी से पूछने के ल...

जब आप किसी नए प्रेम संबंध की शु&#...

और पढ़ें

नवजात शिशु संदेश - 50+ शि...

बहुप्रतीक्षित जन्म के बाद नवé...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें