बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

चाय से जुड़ी बातें, चाय पीते समय कही गईं 50 सबसे खूबसूरत बातें!

चाय से जुड़ी बातें, चाय पीते समय कही गईं 50 सबसे खूबसूरत बातें!

जब हम मेहमानों के आने पर चाय बनाते हैं, जब हम परेशान होते हैं, जब हम अकेले होते हैं, जब हम खुश होते हैं या सिर्फ इसलिए कि हम चाय बनाना चाहते हैं, यही वह समय होता है जब हम समझते हैं कि हमारी सबसे सच्ची दोस्त चाय है। चाय पीते हुए हम अपनी परेशानियां दोस्तों से शेयर करते हैं, चाय पीते हुए हंसते हैं और चाय पीते हुए अपनी बेहतरीन सीरीज देखते हैं. इसीलिए चाय के बारे में शब्द भीतर से आते हैं, इसलिए वे मूल्यवान हैं। क्योंकि वे हमसे हैं, वे हमें प्रतिबिंबित करते हैं। चाय के बारे में आपने जो भी खूबसूरत शब्द सुने हैं उनमें थोड़ी सच्चाई है। क्योंकि अगर कोई नहीं बचा तो भी वो आपके साथ है. हर बार जब आप इसे पीते हैं, भले ही कोई न हो, यह वहां मौजूद होता है। हर उस स्थिति में जिससे हम बाहर नहीं निकल सकते, हम एक गिलास चाय डालते हैं और चाय के सबसे खूबसूरत शब्द अपने आप से फुसफुसाते हैं। ऐसे ही समय में चाय की कीमत और भी ज्यादा समझ में आती है। हमने आपके लिए चाय के लिए सबसे मजबूत चाय शब्द तैयार किए हैं, जो ऐसे समय में एक वफादार दोस्त की तरह हमारे साथ हैं!

  • चाय को उसकी भावना के अनुरूप प्रयासों से बनाया जाना चाहिए। हर चीज को हिला देने वाली चाय को छूना नहीं चाहिए।
  • चाय आकाश की ओर देखते हुए अपने अंतहीन खेतों में उगती है। आकाश को देखने वाली हर चीज़ उदार है। इसीलिए इसे मेहमानों को पेश किया जाता है। चाय पीने वाले मेहमान के लिए यात्रा सुखद होती है।
  • वह पीसे हुए दुख की तरह गिलास के तल पर बैठ जाता है। आप अपनी ख़ुशी का बचा हुआ पानी उस पर डाल दें और अपने दुःख को दूर करने की कोशिश करें। लेकिन चाहे आप कितना भी पानी डालो, आपको चाय के गिलास के नीचे छोड़ी गई तलछट के साथ याद किया जाएगा जिसे उदासी कहा जाता है।
  • मुझे उन लोगों पर दया आती है जो कभी आपके हाथों से चाय पीने की सुंदरता का अनुभव नहीं करेंगे। कोई भी चाय आपके द्वारा उबाले गए पानी के समान नहीं बनेगी। किसी भी शीशे की कमर आपकी जितनी पतली नहीं होगी। और कोई भी खुशी उस चाय की गंध की तरह मुझ पर नहीं टिकेगी। मुझे उन लोगों पर दया आती है जो आपकी आंखों के लिए चाय नहीं बनाते।
  • आप एक खेत में चाय उगाते हैं और उसके उगने का इंतज़ार करते हैं। यह सूरज को देखता है और बढ़ता है, आप फसल की प्रतीक्षा करते हैं। फसल आती है और कट जाती है, आप उसके सूखने का इंतजार करते हैं। यह सूखकर काढ़ा बन जाता है, आप इसके पानी के उबलने का इंतजार करें। आप एक खूबसूरत चाय देखने के लिए जीवन भर इंतजार करते हैं। इसीलिए हर आने वाले को चाय नहीं दी जाती. कोई ऐसा दिलदार मेहमान होना चाहिए जो इंतज़ार के लायक हो।
  • जो जीभें अपने प्रियजन के हाथों से चाय पीने का सौंदर्य नहीं जानतीं, उन्हें शर्म आनी चाहिए। न तो पहले कभी चाय इतनी खूबसूरती से बनी है, न ही प्यार कभी गिलास में इतना सुंदर दिखता है।
  • एक पीसे हुए दुःख की तरह, यह गिलास के नीचे तक डूब जाता है। आप अपनी ख़ुशी का बचा हुआ पानी उस पर डाल दें और अपने दुःख को दूर करने की कोशिश करें। लेकिन उदासी नाम की चाय में आप कितना भी पानी डाल लें, आपकी याद गिलास के तले में बची तलछट के साथ ही आएगी।

आपकी कंपनी के लिए, आपके व्यवसाय के लिए, आपके कैफे के लिए... हो सकता है कि आप चाय के उद्धरणों के साथ एक माहौल बनाना चाहें या बस अपने प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताना चाहें। अगर आप किसी कैफे जैसी जगह के मालिक हैं तो सजावट में ऐसे कोट्स का इस्तेमाल करने से आपके मेहमानों की दिलचस्पी बढ़ जाएगी। विशेष रूप से इन दिनों जब चाय के बारे में साहित्य काफी बढ़ गया है, कार्यक्रम स्थल में चाय के बारे में सचित्र उद्धरणों का उपयोग करना एक विपणन रणनीति के रूप में एक प्रतिभाशाली विचार होगा। जिस दीवार पर आपने चाय के बारे में उद्धरण लिखा था, उस पर अपने मेहमानों की तस्वीरों के साथ आप सोशल मीडिया पर एक बड़ी लहर पैदा कर सकते हैं। आपको व्यापक दर्शकों तक फैलाने और ध्यान आकर्षित करने के लिए निश्चित रूप से चाय के बारे में उद्धरणों का उपयोग करना चाहिए।

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका। व्हाट्सएप को सत्यापित और उपयोग करने के लिए वर्चुअल फोन नंबर खरीदें

  • जिंदगी वास्तव में एक गिलास चाय जितनी आसान है। आपको गर्म पानी को पकने के लिए छोड़ देना चाहिए और गिलास-दर-गिलास गहरे गहरे पानी का सेवन करना चाहिए।
  • चाय बनाना प्यार की तरह है. आप इसे सिलाई दर सिलाई बुनें, एक-एक करके रोपें। चाहे सूरज जल जाए, चाँद निकल आए, या तूफ़ान आ जाए, फिर भी चाय फीकी नहीं पड़ती। आप उम्मीद करते हैं कि यह हर आने वाली हवा के साथ टूट जाएगा। लेकिन हर तूफान के साथ यह और भी मजबूत हो जाता है। आप जानते हैं कि सबसे खूबसूरत चाय बड़े तूफानों में उगती है।
  • चाय किसके हाथ से बन जाए ये कोई नहीं जानता. शायद किसी प्रेमी के आंसू इसके पानी में मिल गए हों, शायद किसी मां की दया इसकी मिट्टी को छू गई हो। लेकिन कोई भी चाय को वह स्वाद नहीं दे सकता जो आप देते हैं। न फसल पर धूप पड़ती है, न पत्तों पर कैंची लगती है।
  • जैसे ही तुम्हारी चाहत मेरे दिल में टूटती है, मैं पतली कमर वाले शीशे की तरह गौरवान्वित हो जाता हूं। जैसे-जैसे मेरी परेशानियाँ तुमसे दूर होती जाती हैं, मैं चाय की तासीर को समझता हूँ और शिकार बन जाता हूँ। पता चलता है कि चाय कितनी ख़ूबसूरती से बताती है, प्रियतम के दूर रहने पर मैं कैसे ठंडा हो जाता हूँ...
  • एक गिलास चाय की खातिर मेरी जिंदगी में रहो. मेरा प्रेमी जिसके हाथों से मुझे दुनिया की सबसे खूबसूरत फसल मिली...
  • हर लड़ाई के बाद, मैं कड़क चाय की तरह शोक मनाता हूं। मैं एक पत्ते की तरह धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करता हूं, जो पहले बीत चुके समय में डूबा हुआ है। मेरी जिंदगी में आओ, मेरी लड़ाई कभी खत्म न हो। मेरी कड़क चाय में मेरे दोस्त बनो, तुम्हारे हाथों में गिलास कांपें।
  • अगर तुम मुझे कुछ चाय डालोगे... अगर तुम अपना सिर मेरे कंधे पर तब तक रखोगे जब तक पानी उबल न जाए... अगर तुम मेरा हाथ अपने हाथ में तब तक रखोगे जब तक मैं शांत न बैठ जाऊं... अगर तुम चाय के दो गिलास एक-दूसरे के सामने रख दो वही ट्रे... अगर तुम मेरे जीवन में चाय की तरह जीवन भर चाय डालोगे... जब मैं दुखी होता हूं तो मजबूत वाली, जब मैं खुश होता हूं तो मीठी वाली, जब मैं प्यार में होता हूं तो पतली वाली... चाय, नाजुक उत्साह जब हमारी रचना की गई थी तब प्याले का हमारे जीवन में प्रवेश अवश्य हुआ होगा!

सोशल मीडिया पर अधिक दृश्यमान होने के लिए या अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपने कैफे का चेहरा व्यवस्थित करने के लिए... चाय आनंद उद्धरणों का उपयोग करके आपके बारे में अधिक बात की जा सकती है और अधिक मेहमानों को स्वीकार किया जा सकता है। यदि आप अपने द्वारा उपयोग किए जाने वाले चाय के उद्धरणों के अर्थ को एक शब्द में सीमित कर देते हैं और हैशटैग खोलते हैं, तो आप सोशल मीडिया रुझानों में भी अपनी जगह ले सकते हैं। आप चाय के उद्धरणों के लिए समर्थन प्राप्त कर सकते हैं. आप जितने अधिक रचनात्मक और मौलिक शब्दों का उपयोग करेंगे, आपके व्यवसाय को उतने ही अधिक ग्राहक मिलेंगे। क्योंकि सोशल मीडिया, फ़ोटो लेने और अधिक लोगों द्वारा फ़ॉलो किए जाने की इच्छा वर्तमान में हमारे व्यवहार के एक बड़े हिस्से को नियंत्रित करती है। इस कारण से, आपको अपने व्यवसाय को उल्लेखनीय बनाने के लिए और अपने मेहमानों को अपने चाय आनंद उद्धरणों के साथ आपको याद रखने के लिए सबसे सुंदर उद्धरणों का चयन करना चाहिए।

  • तुम मेरे दिल के खेत में मेरी पहली फसल हो। तुम मेरी पहली बिना मीठी चाय हो, मेरे दिल को हिलाने वाली पहली चाय हो। तुम मेरे सबसे खूबसूरत नज़ारे हो जहाँ मैं चाय पीता हूँ।
  • मैंने तुम्हारे लिए अपने दिल में चाय के खेत बोये। मैंने तुम्हारी हर मुस्कान के साथ तुम्हारे लिए सबसे खूबसूरत पत्तियाँ चुनीं। इससे पहले कि वे जमीन को छूएं और गंदे हो जाएं, मैंने बारिश इकट्ठा कर ली। मैंने आपके लिए अपनी सबसे खूबसूरत चाय बनाई है।
  • मैंने तुम्हें कभी बारिश का पानी चाय की तरह नहीं पिलाया, जिससे मैं भीगा नहीं। मैंने हमेशा तुम्हारे लिए जिस दर्द का स्वाद चखा है उसे शहद में बदल दिया है। तुम मेरे जीवन में डाली गई सबसे मीठी चीनी हो।
  • एक कॉफ़ी को 40 वर्षों तक याद रखा जा सकता है, लेकिन चाय की याददाश्त चुकाने के लिए एक जीवन पर्याप्त नहीं है।
  • मैंने कभी तुम्हारे हाथ की चाय नहीं पी। मैंने इसे पहले कभी इतनी खूबसूरती से नहीं बनाया। मैं कभी वह चीनी नहीं रही जो आपके हाथ में रखे चाय के गिलास में पिघल जाती है। और तुम्हें पहले कभी इस तरह प्यार नहीं किया गया.
  • जब तेरी नज़र मुझ पर पड़ती है, तो चाय के खेतों में दिन ढल जाता है। इसीलिए एक गिलास चाय का स्वाद मुझे बहुत सुंदर लगता है।
  • तुम उस चाय के गिलास की तरह हो जो मेरे जीवन में मेरी प्यासी रातों तक पहुंची है। तुम्हारे बिना मेरी दृष्टि में न जल का कोई मूल्य है और न अग्नि का।

भाई के लिए जन्मदिन उपहार ...

भाई-बहनों के लिए उपहार खरीदना ...

और पढ़ें

eSIM वी.एस. भौतिक सिम: क्...

हाल ही में सामान्य सिम कार्ड क...

और पढ़ें

व्हाट्सएप का नया फीचर जो ...

यह आगामी फीचर WABetaInfo द्वारा एंड्रॉ&...

और पढ़ें

व्हाट्सएप के लिए वर्चुअल ...

व्हाट्सएप व्यावसायिक और व्यक...

और पढ़ें

फादर्स डे उपहार के रूप मे...

अपने पति के पिता यानी अपने ससु...

और पढ़ें

"हाहा" कितना सहज है! ऑनला...

जब मैं कुछ दिन पहले एक दोस्त के &...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें