बल्क SMS सेवा
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें
सॉफ़्टवेयर विकास सेवाएँ
सोशल मीडिया सेवाएँ खरीदें

🎭 आपकी व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत नहीं की जाती है और दूसरों के साथ साझा नहीं की जाती है

व्हाट्सएप को निःशुल्क और अधिक उपयोगी बनाना

व्हाट्सएप को निःशुल्क और अधिक उपयोगी बनाना

आज, दुनिया भर में लगभग एक अरब लोग परिवार और दोस्तों के साथ संवाद करने के लिए व्हाट्सएप पर निर्भर हैं। इंडोनेशिया में अपने परिवार के साथ अपने नवजात शिशु की तस्वीरें साझा करने वाले एक नए पिता से लेकर, स्पेन में एक छात्र द्वारा यह पूछने तक कि उसके दोस्त कैसे हैं, ब्राजील में अपने मरीजों के साथ संवाद करने की कोशिश कर रहे एक डॉक्टर तक, लोग व्हाट्सएप के तेज, सरल और विश्वसनीय होने पर भरोसा करते हैं। .

व्हाट्सएप फ़ोन नंबर सत्यापित करने का सबसे आसान तरीका


इसलिए हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि व्हाट्सएप पर अब कोई सदस्यता शुल्क नहीं लगेगा। लंबे समय से, हमने कई लोगों से पहले वर्ष के लिए व्हाट्सएप का मुफ्त उपयोग करने के बाद सदस्यता शुल्क का भुगतान करने के लिए कहा है। जैसे-जैसे हम बड़े हुए हमने पाया कि यह दृष्टिकोण बहुत अच्छा काम नहीं करता है। कई व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं के पास क्रेडिट या डेबिट कार्ड नंबर नहीं हैं और उन्हें पहले वर्ष के बाद परिवार और दोस्तों तक पहुंच खोने का डर था। इसलिए, अगले कुछ हफ्तों में हम अपने ऐप के विभिन्न संस्करणों से शुल्क हटा देंगे और आपसे व्हाट्सएप सेवा के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।


स्वाभाविक रूप से, हर कोई इस बारे में सोच सकता है कि हम सदस्यता शुल्क के बिना व्हाट्सएप को कैसे जारी रख सकते हैं और क्या आज की घोषणा एक संकेत है कि हम तीसरे पक्ष के विज्ञापन लॉन्च करेंगे। इसका उत्तर है नहीं. इस साल से, हम कुछ टूल का परीक्षण करेंगे जो आपको व्हाट्सएप का उपयोग करके उन व्यवसायों और संगठनों के संपर्क में रहने देंगे जो आप चाहते हैं। यह आपके बैंक से पुष्टि करने के लिए हो सकता है कि क्या आपका हालिया लेनदेन धोखाधड़ी वाला था या आपकी एयरलाइन से यह पूछने के लिए कि क्या आपकी उड़ान में देरी हुई है। आज, हम सभी इस प्रकार के संदेश - एसएमएस संदेश और फोन कॉल के माध्यम से - विभिन्न स्थानों से प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए हम अलग-अलग टूल आज़माना चाहते हैं जो व्हाट्सएप के माध्यम से तीसरे पक्ष के विज्ञापनों और स्पैम संदेशों के बिना इसे आसान बना सकते हैं।


हमें उम्मीद है कि आप व्हाट्सएप पर आने वाले इस इनोवेशन से प्रसन्न होंगे। हमें आपकी कोई भी प्रतिक्रिया सुनना अच्छा लगेगा।

जन्मदिन की मेज के लिए 30 ...

इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि आ...

और पढ़ें

मोबाइल मार्केटिंग को स्वच...

मोबाइल मार्केटिंग को स्वचालि...

और पढ़ें

माँ की लालसा के लिए लिखे ...

हमारी माताएँ हमारी सबसे करीबì...

और पढ़ें

फादर्स डे संदेश - भावनात्...

हर साल मई में मदर्स डे के बाद पि&...

और पढ़ें

हम ? आप DMEXCO! आप क्या च...

हम अभी-अभी कोलोन में DMEXCO 2022 से वापस ...

और पढ़ें

v2.8.7 © 2024. - SecurityCode.in. सर्वाधिकार सुरक्षित.


WhatsApp के लिए मुफ़्त फ़ोन नंबर सत्यापन। WhatsApp के लिए मुफ़्त वर्चुअल फ़ोन नंबर खरीदें